सिर्फ 20 रुपये में देखिये पूनम पांडे का पोर्न विडियो

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे अब सिर्फ माडल या एक्ट्रेस ही नहीं रही बल्कि प्रोड्यूसर भी बन चुकीं। वह दर्शकों के लिए पहली बार एक मोबाइल शार्ट फिल्म ‘द वीकेंड’ लेकर आ रही हैं। इस फिल्म की न सिर्फ वो हिरोइन है बल्कि इसकी प्रोड्यूसर भी हैं। इस फिल्म में पूनम का हॉट अंदाज दर्शक सिर्फ 20 रुपये खर्च करके देख सकेंगे। 

सिर्फ 20 रुपये में देखिये पूनम पांडे का पोर्न विडियो

सिर्फ 20 रुपये में पूनम पांडे दर्शकों को दिखाएंगी अपना विडियो

पूनम पांडे ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्म की कहानी मुझे इतनी पसंद आई कि किसी और प्रोड्यूसर के चक्कर कटाने के बजाएं मैंने खुद ही इसको बनाने का फैसला कर लिया। पूनम पांडे इस फिल्म को 24 सितम्बर को इंटरनेट पर रिलीज करेंगी। पूनम ने कहा कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को 20 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा जिसके बाद वे मेरी ऑफिसियल वेबसाईट पर इसको देख सकेंगे।
पूनम के अनुसार दर्शक उनके लिए इतना पैसा तो खर्च कर ही सकते हैं। पूनम ने बड़े ही बिंदास अंदाज में बताया कि जो भी उनके लिए 20 रुपये खर्च करेगा उसको वे बिल्कुल निराश नहीं करेंगी। पूनम का मानना है कि अब ज़माना इन्टरनेट का है। लोग इन्टरनेट का बड़ी मात्र में इस्तेमाल कर करे हैं। पूनम खुद को इंटरनेट की दुनिया का एक बड़ा सेलिब्रिटी मानती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे आमिर, सलमान, शाहरुख़ जैसे बड़े-बड़े सितारों के साथ काम करने की ज़रूरत नहीं है। इन्टरनेट ही मेरे लिए ‘खान’ है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button