UP पुलिस के खौफ से लोडर चालक ने लगाई फांसी, चौकी में जमकर हुआ हंगामा

ठाकुरगंज के गऊघाट निवासी लोडर चालक 24 वर्षीय अजय निषाद ने मंगलवार सुबह घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवारीजनों का कहना है कि अजय सोमवार रात लोडर लेकर घर लौट रहा था तभी गऊघाट चौकी की पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। अजय वसूली के डर से भागा तो उसका लोडर बेकाबू होकर दीवार से टकरा गया।
UP पुलिस के खौफ से लोडर चालक ने लगाई फांसी, चौकी में जमकर हुआ हंगामापुलिसकर्मियों ने उसे बंधे पर हत्या करके भागने का डर दिखाकर 10000 रुपये मांगे। चालक ने खुद को निर्दोष बताया लेकिन पुलिसकर्मी उसका लोडर लेकर चले गए। इसके बाद मुहल्ले के ही पुलिस के मुखबिर पप्पू ने अजय के परिवारीजनों को रुपया देने के लिए धमकाना शुरू कर दिया।

अजय घबराकर घर से भाग गया। मंगलवार सुबह वह घर आया तो कांप रहा था। मां ने उसे समझाया और खाना बनाने नीचे चली गई जबकि अजय ने फांसी लगा ली। इससे आक्रोशित परिवारीजनों ने जमकर हंगमा किया।

पुलिस पर अराजकता, गुंडागर्दी और अवैध वसूली के आरोप लगाए। हालात को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर आ गई। आक्रोशित लोगों पर लाठीचार्ज किया गया। लाठी से पिटाई में एबाद नाम के युवक को चोटें आई हैं।

इलाके में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कराने की बात कही है। अजय बीते तीन-चार साल से पड़ोस में रहने वाली स्व. ओमप्रकाश की पत्नी रामदुलारी का लोडर चला रहा था। वह अपने परिवार में कमाने वाला एकमात्र सदस्य था। उसके पांच भाई-बहन भी हैं।

 
loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वो दिन दूर नहीं, जब लोग बुंदेलखंड में नौकरी के लिए आएंगे: झांसी में बोले योगी

झांसी. निकाय चुनाव के लिए प्रचार के लिए सीएम