Home > अपराध > पुलिस इंस्पेक्टर ने की पत्नी की हत्या, लापता बेटे ने लिखा मैंने मां को मारा

पुलिस इंस्पेक्टर ने की पत्नी की हत्या, लापता बेटे ने लिखा मैंने मां को मारा

मुंबई पुलिस के एक इंस्पेक्टर की पत्नी की बुधवार की सुबह बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद उनका बेटा लापता और मुख्य संदिग्ध है. उसके द्वारा लिखा गया एक नोट भी घर से बरामद हुए है, जिसमें उसने लिखा है, ‘मैंने मां को मार दिया, मैं थक चुका था’. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.पुलिस इंस्पेक्टर ने  की पत्नी की हत्या

जानकारी के मुताबिक, शीना मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गानोर परिवार के साथ मुंबई के सांताक्रुज वेस्ट इलाके में रहते हैं. बुधवार की सुबह उनकी पत्नी डिंपल का शव घर में बरामद हुआ है. वारदात के बाद घर से उनका बेटा गायब है, जिसे मुख्य आरोपी माना जा रहा है. उसका मोबाइल स्वीच ऑफ है.

यह भी पढ़े: क्या आपको पता है की ‘बाहुबली-2 के रिकॉर्ड कुछ नहीं, सनी की ‘गदर’ ने कमाए 5000 करोड़’

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस के तेज तर्रार इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार चर्चित शीना मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रहे थे. वह मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पर तैनात थे, जहां इस केस को दर्ज कराया गया है. इनकी जांच के आधार पर ही मर्डर मिस्ट्री की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार करके जेल भेज गया है.

बताते चलें कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं. साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी. उसका शव जंगल में ले जाकर दफनाने की कोशिश की गई थी. इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com