पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश

रायपुर 28 मार्च।छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी ने कोरोना की वजह से लाक डाउन पेट्रोलिंग में लगे पुलिस अधिकारियो कर्मचारियों के लिये अच्छा खाना व शुद्ध पानी आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।
श्री अवस्थी ने आज यहां जारी निर्देश में कहा कि पुलिस अधिकारी, कर्मचारी विषम परिस्थिति में निरंतर ड्यूटी पर तैनात हैं। पुलिसकर्मियों के परिवार को किसी प्रकार की समस्या नही आये, इसका विशेष ध्यान रखें। उनके परिवार को आवश्यक सेवा/वस्तुएं आदि की उपलब्धता/आपूर्ति सुनिश्चित करना पुलिस लाईन के उप पुलिस अधीक्षक व रक्षित निरीक्षक की अहम जिम्मेदारी है।
उन्होने कहा कि जिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी कोरोना वायरस पॅाजिटिव मरीजों को अस्पताल ले जाने तथा क्वारेंटाईन सेंटर्स पर लगायी गयी है, वे समस्त सुरक्षा मापदण्ड का कडाई से पालन करें। संबंधित पुलिस अधीक्षक स्वयं यह सुनिश्चित करें कि किसी भी प्रकार से कोई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में न आये, वे आवश्यक सुरक्षित दूरी बनाये, मास्क, सेनिटाईजर आदि के उपयोग के साथ-साथ कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव संबंधी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करें।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button