पुरुष अगर सही से $ex करे तो एक बार में 20 बार स्खलित हो सकती है महिलाएं

- in 18+

एक पुरुष तभी तक शारीरिक सम्बन्ध बना  पाता है ! जब तक उसके प्राइवेट पार्ट से सीमेन नहीं निकलता ! स्खलित होने के बाद दूसरी बार $ex करने के लिए कुछ लोगो को कुछ मिनट तो कुछ लोगो को कई घंटे लग जाते है ! पर एक रिसर्च में अनुसार ये दावा किया गया है कि विश्व की 70% महिलाओ के साथ $ex तकनीक का प्रयोग करने से वो पहले ही $ex में लगभग 20 बार स्खलित हो सकती है ! जिन महिलाओ के पार्टनर एक $ex में ही उनको कई बार स्खलित कर देते है ! उन महिलाओ की $ex लाइफ बहुत ही अच्छा चलता है !

पुरुष अगर सही से $ex करे तो एक बार में 20 बार स्खलित हो सकती

पहले भी कई रिसर्च में साबित हो चुका है कि कई महिलाये पहले ही $ex के समय कई बार स्खलित हो जाती है ! डॉ डेविड डेलविन और उनकी पत्नी डॉ क्रिस्टीन वेब्लर ने 20-24 साल की 1250 महिलाओ के ऊपर एक रिसर्च किया ! और उनसे स्खलित को लेकर कुछ सवाल भी पूछे गए !

पुरुष अगर सही से $ex करे तो एक बार में 20 बार स्खलित हो सकती

रिसर्च में पता चला है कि –

  • अधिकतर महिलाओ की समस्या स्खलन के सही प्रकार से नहीं होने के बारे में थी ! वो अपने पार्टनर द्वारा सही प्रकार से स-म्भोग का करने के कारण चिंतित थी !
  • कुछ दंपत्ति मानते है कि सिर्फ पे-निस को यो-नी के अन्दर बाहर रगड़ने से ही महिलाये स्खलित हो जाती है ! और पुरुष का सीमेन निकल जाने के साथ ही महिलाओ को चरम आनंद की प्राप्ति हो जाती है ! अगले पेज पर $ex के दौरान हुए इस खुलासे को जानकर आप चौंक जायेगे…
  • यह भी पढ़ें: अपने छात्र के साथ संबंध बनाकर प्रेग्नेंट हुईं ये टीचर, छात्र की उम्र जान कर चौंक जायेंगे आप!
  • डॉक्टर ने परिणाम निकाला कि सभी महिलाओ को बार बार स्खलन नहीं होता ! पर 70% महिलाये ऐसी है जिनको 1 से अधिक बार स्खलन होता है ! इसमें से कुछ ऐसी महिलाये है ! जिनको पहले $ex में ही 20 बार तक स्खलन हो जाता है!इसका निष्कर्ष ये निकला अगर महिला के साथ सही प्रकार की तकनीक से $ex करोगे ! तो महिलाओ को पहले ही $ex में 20 बार तक स्खलित कर सकते हो !

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम