पुरुषों की ओर अधिक आकर्षित होती है इस तरह की स्त्रियां, जानिए

ज्योतिष शास्त्र में भले आपका भी विश्वास ना हो, लेकिन ज्योतिष शास्त्र की कुछ बातें हैं जिन्हें नकारा नहीं जा सकता. जी हाँ, कई बार लोग अपने भविष्य को जानने की उत्सुकता में ज्योतिष के पास जाते हैं और उनके माध्यम हम अपना भविष्य जानना चाहते हैं जिससे हमे अपने बारे में पता चले. ऐसे ही आज हम स्त्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में शास्त्र में भी लिखा है. इसमें ये बताया गया है किस तरह की स्त्री पुरुषों की ओर आकर्षित होती हैं. आइये जानते हैं उन 5 स्त्रियों के बारे में-पुरुषों की ओर अधिक आकर्षित होती है इस तरह की स्त्रियां, जानिए

शास्त्रों में बताई गयी वो 5 स्त्रियां हैं – शंखिनी, चित्रिणी, हस्तिनी, पुंश्चली और पद्मिनी. जानते हैं किसका स्वाभाव कैसा होता है.

* शंखिनी : ये स्त्रियां दूसरी स्त्रियों से कुछ अलग होती हैं. यानी ये लम्बी हो सकती हैं, कुछ मोटी और कुछ दुर्बल भी हो सकती हैं. ये हमेशा ही अप्रसन्न नज़र आती हैं और क्रोधित दिखती हैं. हमेशा से पति से नाराज़ रहती हैं और ना चाहते हुए भी परिवार से अलग रहना पसंद करती हैं.

* चित्रिणी : ये स्त्रियां बहुत ही स्नेहभाव रखने वली होती हैं. इन्हें श्रृंगार अधिक प्रिय होता है और साथ ही ये बुद्धिमान भी होती हैं. ये महिलाएं हमेशा ही अपने परिवार को खुश रखती हैं और भगवान् में आस्था भी बहुत रखती हैं.

* हस्तिनी : इस तरह की महिलाएं हसंमुख तो होती हैं साथ ही इनमें भोग विलास की अधिक इच्छा होती हैं. समय समय पर इनका व्यवहार बदलता रहता है और कभी कभी क्रोध भी अधिक आता है.

* पुंश्चली : ऐसी महिलाएं अपने ही परिवार के लिए दुःख का कारण बन जाती हैं. ये स्वाभाव से बेहद ही चंचल होती हैं और अपने पति के अलावा गैर पुरुष से आकर्षित होती हैं जिसके कारण इनका सम्मान नहीं होता.

Back to top button