पुरानी फोटो दिखा विवाहिता को ब्लैकमेल करता रहा प्रेमी, और टूट गई सादी, फिर…

- in अपराध, पंजाब

लंबी। विवाहिता को शादी से पहले के प्रेम संबंध भारी पड़ गए। पुराना प्रेमी अक्सर उसे पुरानी फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने लगा। एक दिन विवाहिता ने संबंध बनाने से मना किया तो उसने उसकी फोटो पति को भेज दी। फिर क्या था… घर में क्लेश होना शुरू हो गया और उसके पति ने उससे तलाक ले लिया। मामले में जांच के बाद थाना लंबी पुलिस ने विवाहिता के गांव के ही प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पुरानी फोटो दिखा विवाहिता को ब्लैकमेल करता रहा प्रेमी, और टूट गई सादी, फिर...विवाहिता के मुताबिक विवाह से पूर्व उसके गांव के ही अर्शदीप सिंह के साथ प्रेम संबंध थे। बाद में उसकी शादी हरियाणा के एक गांव में हो गई, लेकिन शादी से पहले की कुछ तस्वीरें अर्शदीप के पास थी जिसे दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल करता था। इन्हीं फोटो को दिखाकर उसने कई बार उससे शारीरिक संबंध भी बनाए।

विवाहिता के मुताबिक जब वह संबंध बनाने से मना करती थी तो अर्शदीप उसे धमकी देता था कि वह उसकी फोटो उसके पति को भेज देगा और सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इसी बीच, अचानक एक दिन अर्शदीप ने उसकी फोटो पति को भेज दी। इसके बाद परिवार में क्लेश रहने लगा। इसी वजह से ही उसका अपने पति से तलाक भी हो गया।

महिला ने आरोप लगाया कि यह सब कुछ अर्शदीप के कारण हुआ है। थाना लंबी के एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि अर्शदीप उसकी फोटो दिखाकर महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा है। महिला की शिकायत के बाद डीएसपी भूपेंद्र सिंह ने मामले की जांच की थी, जिसमें उन्होंने पूरा मामला सही पाया गया। इसके बाद ही आरोपित अर्शदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

You may also like

मिर्चपुर कांड में दलितों का पक्ष रखने वाले वकील को मिली जान सेमारने की धमकी

चंडीगढः मिर्चपुर दलितों के वकील रजत कल्सन ने हाईकोर्ट