पुनीश के बाद ये कंटेस्टेंट भी हुआ BIGG BOSS से बाहर, अब देखते हैं इन दो में कौन होगा विनर

टीवी प्रोड्यूसर और बिग बॉस सीजन 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के शो से बाहर होने की खबरें आ रही हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टॉप-2 की रेस से विकास आउट हो गए हैं. पुनीश शर्मा के बाद विकास को सबसे कम वोट मिलने की चर्चा है. हालांकि, ऑफि‍श‍ियली इस तरह के संकेत नहीं मिले हैं कि विकास घर से बाहर हो चुके हैं. यदि ऐसा हुआ है तो ये सीजन 11 के बड़े उलटफेर में से एक है. विकास लगभग हिना खान के बराबर नजर आ रहे थे.

पुनीश के बाद ये कंटेस्टेंट भी हुआ BIGG BOSS से बाहर, अब देखते हैं इन दो में कौन होगा विनर  बिग बॉस में विकास और शिल्पा की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया. विकास एक ऐसे कंटेस्टेंट बनकर सामने आए जिन्होंने अपनी समझदारी और सूझबूझ से गेम को खेला और दर्शकों के दिलों को जीता.

विकास से पहले टॉप-3 की लिस्ट से पुनीश शर्मा के बाहर होने के खबरें हैं. सोशल मीडिया पर एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसे पुनीश के एविक्शन की तस्वीर होने का दावा किया जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, अब टॉप-2 में हिना और शिल्पा के बीच मुकाबला होगा. शिल्पा शिंदे के ये सीजन जीतने का फैंस को पूरा भरोसा है. सोशल मीडिया पर हो रही वोटिंग में वह बड़े अंतर से सबसे आगे चल रही हैं.

हिना खान टॉप-2 में शामिल हो गई हैं. उनके और शिल्पा के बीच तगड़ा कॉम्पटिशन है.

शो में विकास गुप्ता की जर्नी फैंस को काफी पसंद किया. शिल्पा और हिना की पॉपुलैरिटी का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा. इसलिए बिग बॉस विनर की ट्रॉफी जीतने में वह पिछड़ गए.

शो में विकास अपने फ्रेंड प्रियांक, अर्शी और हितेन के काफी करीब थे. लेकिन शो के एंड में उनकी दोस्ती शि‍ल्पा शि‍ंदे के साथ भी हो गई.

विकास की गिनती छोटे पर्दे के चर्चित प्रोड्यूसर्स में की जाती है. पर उनके बारे में खबरें तब ज्‍यादा आईं जब उन पर एक एक्‍टर ने ‘बैड टच’ का आरोप लगाया.  मामला था साल 2015 का. तब मीडिया रिपोर्ट्स में ‘ये है आशिकी’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे सीरियल्स में बतौर एक्टर दिख चुके पार्थ समथान और उनके बीच रिलेशनशिप की बात कही गई थी.

 
Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com