पुडुचेरी को मिला दिल्ली सीएम का समर्थन, केजरीवाल ने ट्वीट कर जताई चिंता

नई दिल्ली : पुडुचेरी में उप-राज्यपाल किरण बेदी के नकारात्मक रुख के खिलाफ प्रदेश के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी स्थानीय राज निवास के बाहर धरने पर बैठे हैं. इस दौरान नारायणसामी सड़कों पर ही सो गए थे. इस घटना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को चिंता जताई. केजरीवाल ने ट्वीट कर चिंता जताई है.पुडुचेरी को मिला दिल्ली सीएम का समर्थन, केजरीवाल ने ट्वीट कर जताई चिंता

केजरीवाल ने किया ऐसा ट्वीट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा, ‘एक निर्वाचित मुख्यमंत्री को बीती तीन रातों से सड़क पर सोने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है.’ उन्होंने ट्वीट में सवाल करते हुए कहा, ‘यह कैसा लोकतंत्र है? वोटरों द्वारा चुने गए लोग हराए जा चुके लोगों के आगे भीख मांग रहे हैं. दिल्ली और पुडुचेरी में रहने वालों के वोट दूसरे राज्यों में रहने वालों के वोट से कमतर क्यों है?

और भी दलों ने किया समर्थन 

जानकारी के लिए बता दें पुडुचेरी के मुख्यमंत्री, उनकी सरकार के मंत्री और उनकी सहयोगी पार्टियों के विधायक 13 फरवरी से ही उप-राज्यपाल दफ्तर के बाहर धरना दे रहे हैं. इस बीच, डीएमके की सांसद कनिमोझी ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा, ‘यह निंदनीय है कि उप-राज्यपाल किरण बेदी इस तरह काम कर रही हैं. जिससे चुनी हुई सरकार का अनादर होता है और प्रशासन का कामकाज प्रभावित होता है.’उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी शासनकाल में लगभग सारे राज्यपाल निरंकुश तरीके से काम कर रहे हैं.

Back to top button