पीसीआर पर तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान , लटका मिला शव

रोहिणी जिले में पीसीआर में तैनात सिपाही ने कंझावला इलाके में फांसी लगाकर जान दे दी। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरूआती जांच में पता चला है कि वह 10 दिन से किसी बात को लेकर परेशान था और गुमसुम रहता था।
पुलिस के अनुसार, सिपाही की शिनाख्त कुलवीर सिंह (34) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ कंझावला के उदयान पाना इलाके में रहता था। परिवार में पत्नी सोनिया के अलावा 10 साल की बेटी और आठ साल का बेटा है। कुलवीर रोहिणी जिले के पीसीआर में बतौर ड्राइवर तैनात था। रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे परिवार वालों ने देखा कि घर के सामने स्थित प्लॉट में बने टिन शेड में कुलवीर ने फांसी लगा ली है। परिजन उसे फंदे से उतारकर पास के सावित्री अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में मिली जानकारी के बाद वहां पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। 
पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि कुलवीर किसी बात से परेशान था। कई बार पूछे जाने पर भी वह परिवार वालों को कुछ नहीं बता रहा था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुलवीर के शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है। परिवार वालों व उसके साथ काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ कर खुदकुशी करने के कारणों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *