पीड़ित युवती ने, ‘जबरन करवाया धर्म परिवर्तन, घर वाले ही कर रहे थे बलात्कार’

- in अपराध

बुलंदशहर के जहांगीराबाद क्षेत्र से दो सप्ताह पहले अगवा युवती कल जब न्यायालय में बयान दर्ज कराने पहुंची तो उसको अगवा कर धर्म परिवर्तन करवाने का खुलासा हुआ । पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है । पिछले कुछ दिनों में अकेले बुलंदशहर में ही लव जिहाद से जुड़े चार मामले सामने आए हैं ।पीड़ित युवती ने कहा, ‘जबरन करवाया धर्म परिवर्तन, कर रहा था बलात्कार’

जहांगीराबाद निवासी युवती के मजिस्ट्रेट के समक्ष न्यायालय में १६४ के तहत बयान दर्ज कराए गए । सूत्रों की मानें तो युवती ने अपने बयान में आरोपी अब्बास मिर्जा पर अपहरण कर बलात्कार करने, जबरन खाली कागजातों पर दस्तख्त करवाकर निकाह और धर्म परिवर्तन के कागजात तैयार कराने का आरोप लगाया है ।

पीड़ित युवती ने न्यायालय को बताया कि, उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश रखा जाता था । नशे की हालत में ही जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर उसका निकाह करवाया गया । युवती ने बताया कि, १ मई को उसका जन्मदिन था । जन्मदिन पर अब्बास मिर्जा की पत्नी ने उसे फोन कर अपने घर पर बुलाया था ।

यह भी पढ़े: नशे में धुत अपने ही बॉडीगार्ड ने आलिया के साथ रात में कर दिया ये बड़ा कांड…

वहां पहुंचने पर आरोपी अब्बास उसे अपने साथ अपहरण कर ले गया । अब्बास उसे अपने साथ शिकारपुर, नरौरा, मथुरा और देहली लेकर गया । ५ मई को आरोपी अब्बास ने उसे धमकी देकर खाली कागज पर दस्तखत करवा लिए । इन्हीं कागजातों के बल पर आरोपी ने पीड़िता का निकाह और धर्म परिवर्तन करवाया था ।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि, आरोपी अब्बास ने कई बार उसे धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया था । फिलहाल पुलिस केस की जांच कर रही है । बताते चलें कि १२ मई को अगवा युवती को देहली से बरामद किया गया था । आरोपी अब्बास मिर्जा को पुलिस गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज चुकी है ।

=>
=>
loading...

You may also like

रोहतक में स्कूल परिसर में छात्र को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

रोहतक। जसिया गांव में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय