पीएम, राष्ट्रपति, राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने दी होली की शुभकामनाएं

लखनऊ। देश भर में हर्षोल्लास के साथ रंगों का त्योहार होली मनाया जा रहा है। गिले-शिकवे भुलाकर एक-दूसरे को लोग रंग और गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। कान्हा की नगरी मथुरा में होली की धूम है। मथुरा के मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। मंदिरों के बहर लोग जमकर होली खेल रहे हैं।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “होली के शुभ अवसर पर भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लाने वाला हो।”

होली के शुभ अवसर पर भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लाने वाला हो — राष्ट्रपति कोविन्द
— President of India (@rashtrapatibhvn) March 21, 2019

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई अहम लोगों ने देश वासियों को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ” होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे।”

होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे। pic.twitter.com/glZ6eQHaoe
— Chowkidar Narendra Modi (@narendramodi) March 21, 2019

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आपको और आप के परिवार को होली के पावन अवसर पर मेरी और मेरे समस्त कांग्रेस जन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं। होली का यह त्यौहार आपके जीवन को खुशीयो के रंग से सराबोर कर दे , मेरी ईश्वर से यही कामना है।”
ये भी पढ़ें:- बिहार: बीजेपी के पूर्व सांसद कांग्रेस में शामिल, पूर्णिया से लड़ सकते हैं चुनाव 

आपको और आप के परिवार को होली के पावन अवसर पर मेरी और मेरे समस्त कांग्रेस जन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं।
होली का यह त्यौहार आपके जीवन को खुशीयो के रंग से सराबोर कर दे , मेरी ईश्वर से यही कामना है।#HappyHoli
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) March 21, 2019

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘सबको सपरिवार होली की सतरंगी शुभकामनाए।”

सबको सपरिवार होली की सतरंगी शुभकामनाएँ!
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) March 21, 2019

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button