PM मोदी से मिले इस हथियार से अब UP सरकार मुस्लिमो को…..!

- in Mainslide, राष्ट्रीय

शिया धर्मगुरु एवम मजलिस-ए-उलमा-ए हिंद के महासचिव मौलाना सैयद कल्बे जव्वाद नकवी ने UP के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात में मौलाना जव्वाद ने मुसलमानों के पिछड़ेपन व कौमी मुद्दों और वक्फ संपत्ति की बर्बादी सहित कुछ अन्य महत्वपूर्ण बातो पर भी चर्चा करी।
शिया धर्मगुरुतब CM ने कहा कि जल्दी ही वक्फ बोर्ड मामलों की सीबीआई जांच चालू की जायेगी। Friday की सुबह CM आवास पर योगी से मुलाकात कर मौलाना जव्वाद ने उनसे वक्फ बोर्ड में चल रहे भ्रष्टाचार और वक्फ के विनाश पर चर्चा करते हुए CBI जांच की मांग की है। इस बात पर योगी ने उनसे कहा कि हमने केंद्र को लिख दिया है वक्फ बोर्ड की सीबीआई जांच जल्द ही शुरू हो जायेगी.

ये भी पढ़े: पीएम मोदी ने खत्‍म किया पूरे विपक्ष का खेल, ये होंगे देश के अगले राष्‍ट्रपति!

मौलाना जव्वाद ने हुसैनाबाद ट्रस्ट की बदहाली तथा चालू भ्रष्टाचार की जांच के लिए भी सीबीआई जांच की मांग की।इसी समय सपा सरकार में शिया युवाओं पर दर्ज किए गए फर्जी मुकदमों व मुस्लिमों के पिछड़ेपन पर भी बात की।
इस पर योगी ने कहा कि मैं पहले केवल पार्टी का सदस्य था किंतु अब प्रदेश का CM हूँ और इसलिए मेरे लिए सब बराबर हैं CM योगी ने मौलाना को विश्वास दिलाया और कहा कि उनकी मांगों पर सरकार गंभीर कार्रवाई शुरू करेगी।

You may also like

इस नेता ने लड़की को दफ्तर में जबरन किया KISS: वायरल VIDEO

नई दिल्ली: उन्नाव और कठुआ गैंगरेप केस के मामले