पीएम मोदी ने महिला कार्यकर्ताओं को दिया ऐसा गुरूमंत्र, बोलें ‘ इससे सफलता निश्चित’

- in राष्ट्रीय

कर्नाटक चुनाव को लेकर पीएम मोदी बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं को बड़ा गुरू मंत्र दिया है। जी हां, पीएम मोदी ने कर्नाटक को जीतने के लिए गुरूमंत्र दे दिया है, ऐसे में अब इस मंत्र को बीजेपी महिला कार्यकर्ता किस तरह देखती है, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन पीएम मोदी विधानसभा चुनाव को लेकर एकदम सतर्क नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि पीएम मोदी हर एक दांव खेलते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस की सरकार पर हमला बोलते हुए पार्टी को जीत का मंत्र भी दिया। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

पीएम मोदी ने अपने संवाद की शुरुआत कन्नड़ भाषा में की, जिसके बाद उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार के मौत पर भी शोक जताया। पीएम मोदी ने महिला मोर्चा की बात करते हुए उनको आगे बढ़ने की सलाह भी दिया। मोदी ने कहा कि हमारी सरकार में आज महिलाएं प्रमुख विभागों को संभाल रही है, ऐसे में आज महिला शक्ति किसी क्षेत्र में खुद को बेहतर बना सकती है। महिलाओं को पीएम मोदी ने नमो एप के जरिये संबोधित किया, जिसकी वजह से पीएम मोदी का यह गुरू मंत्र मिनटों में वायरल भी हो गया।

महिलाओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको विधानसभा चुनाव नहीं जीतना है, बल्कि आप अपने बूथ पर फोकस करें, जब आप अपने बूथ पर फोकस करेंगी, तो सफलता आपको जरूर मिलेगी। इस दौरान सूबे में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के मिशन को भी साकार करने की सलाह देते हुए पीएम मोदी ने महिलाओं का हौसला बढ़ाया। मोदी ने कहा कि नारी शक्ति आज हर वो काम कर रही है, जिस क्षेत्र के बारे में सोचा भी नहीं गया था, हमारी सरकार महिलाओं को बढ़ावा देने के लिए हर संभव कोशिश करती है।

बीजेपी महिला कार्यकर्ता को मोदी ने कहा केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर ही सिर्फ घर घर प्रचार करें। इसके साथ ही महिलाओं को यह बताएं कि आखिर कांग्रेस पार्टी किस तरह से झूठ फैला रही है। पीएम मोदी ने महिला कार्यकर्ताओं की इसी कोशिश के बदौलत हमारी पार्टी कर्नाटक में कांग्रेस को मात देगी। जिसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि उज्ज्वला योजना की सारी जानकारी को महिलाओं तक पहुंचाएं ताकि वो इसका भरपूर फायदा ले सकें। मोदी ने कहा कि महिला कार्यकर्ता की यही कोशिश हमारी जीत को सुनिश्चित करेगी, इसे कोई नहीं रोक सकता। याद दिला दें कि कर्नाटक में चुनाव 12 मई को है, तो ऐसे में मतगणना 15 मई को है।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ा झटका: दिग्विजय से छिना आंध्र का प्रभार, ओमन चांडी को मिली जिम्मेदारी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश के