पीएम मोदी की रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने के लिए कानपुर पहुंचे सीएम योगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर पहुंचे। जानकारी के अनुसार सीएम योगी और केशव यहां पर पार्टी पदाधिकारियों के अलावा अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।पीएम मोदी की रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने के लिए कानपुर पहुंचे सीएम योगी

सीएम ने रैली स्थल का निरीक्षण करने के बाद आलाधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था संबंधी दिशानिर्देश दिए। सीएम योगी, डिप्टी सीएम के अलावा रैली स्थल पर अन्य भाजपाई भी मौजूद रहे।

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा लोकसभा प्रभारी जेपी नड्डा ने भी रैली स्थल का निरीक्षण किया था। यहां उन्होंने बताया था कि प्रधानमंत्री कानपुर में कई योजनाओं का शुभारंभ करेंगे साथ ही यहां के लोगों को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री निरालानगर ग्राउंड पर होने वाली जनसभा के दौरान ही लोकार्पण शिलान्यास करेंगे।

पता चला है कि प्रधानमंत्री लखनऊ मेट्रो के विस्तार का लोकार्पण, कानपुर और आगरा मेट्रो, पनकी 660 मेगावाट पावर हाउस, 225 मेगावाट सोलर प्लांट का शिलान्यास भी कानपुर की जनसभा के दौरान ही करेंगे।

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखकर अधिकारियों को इसी हिसाब से तैयारी करने को कहा गया है। कानपुर में यह पीएम मोदी की दूसरी रैली है। लोक सभा चुनाव 2014 से पहले पीएम नरेंद्र माेदी ने कानपुर से विजय शंखनाद रैली से चुनावी शंखनाद किया था।

Back to top button