पीएम मोदी की रैली की तैयारियों में जुटी शिअद, सुखबीर बादल ने लगाई ड्यूटियां

- in पंजाब, राजनीति

धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 11 जुलाई को मलोट (मुक्तसर) में होने वाली किसान कल्याण रैली की तैयारियों को लेकर शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने अपने गांव बादल स्थित निवास पर बैठक की। बठिंडा व मानसा जिलों के विधानसभा क्षेत्रों के नेताओं के साथ एक घंटा चली बैठक में सुखबीर ने नेताओं की ड्यूटियां लगाते हुए कहा कि रैली में अधिक से अधिक लोग पहुंचने चाहिए।पीएम मोदी की रैली की तैयारियों में जुटी शिअद, सुखबीर बादल ने लगाई ड्यूटियां

उन्होंने कहा कि धान के समर्थन मूल्य में की गई 200 रुपये की वृद्धि एक एतिहासिक फैसला है। समर्थन मूल्य में इतनी बड़ी वृद्धि आजतक नहीं हुई है। इसलिए प्रधानमंत्री की इस रैली में भीड़ जुटाने के मामले में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

बैठक में शिअद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका, सरूप चंद सिंगला, प्रेम मित्तल व जीत मोहिंदर सिंह सिद्धू (तीनों पूर्व विधायक), जगदीप सिंह नकई, अमित रतन, ओम प्रकाश शर्मा, बलकार ङ्क्षसह के अलावा दोनों जिलों से शिअद के सक्रिय कार्यकर्ता मौजूद थे।

उधर, इस दौरान ही शिअद की ओर से पार्षद राजबिंदर सिंह सिद्धू को बठिंडा शहरी का प्रधान नियुक्त किए जाने पर महानगर के समूह शिअद पार्षदों ने अध्यक्ष सुखबीर व हरसिमरत कौर बादल का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर नगर निगम के मेयर बलवंत राय नाथ भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस वजह से पहाड़ के दस हजार यात्रियों ने चुकाया तीन गुना किराया

हल्द्वानी: पहाड़ जाने वाले यात्रियों को शुक्रवार को तीन