पीएम मोदी की जान को खतरा, रैली से पहले जारी हुआ अलर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोमवार को मऊ में प्रस्तावित रैली से पहले खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को आतंकवादियों से खतरा बताया गया है।पीएम मोदी की जान को खतरा, रैली से पहले जारी हुआ अलर्ट

पीएम पर रॉकेट लॉन्चर और विस्फोटकों से भरे वाहन के जरिए हमले की आशंका जताई गई है। खुफिया एजेंसियों की सूचना के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है। मऊ के अडिशनल एसपी आरके सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुजरात के पूर्व गृह मंत्री हरेन पांड्या की हत्या का आरोपी रसूल पाटी भी पीएम पर हमले का प्लान बना रहा है। इनपुट के मुताबिक, रसूल पाटी और उसके दो सहयोगी पीएम के काफिले पर हमला करने की साजिश रच रहे हैं।
उन्होंने कहा कि खुफिया एजेंसियों की सूचना पर रैली की सुरक्षा काफी सख्त कर दी गई है। सोमवार को भुजौटी ऑफिसर्स कॉलोनी के सामने पीएम की रैली होनी है। आरके सिंह ने बताया कि पिछले कुछ सालों में कुछ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था, फिर भी वर्तमान में इन क्षेत्रों में ऐसे लोंगो की मौजूदगी से इनकार नहीं किया जा सकता।
केशुभाई पटेल की सरकार में 1998 से 2001 तक गुजरात के गृहमंत्री रहे हरेन पांड्या की मार्च 2003 में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में रसूल पाटी वांटेड है। सभा स्थल पर एएसपी आरके सिंह ने कहा कि सुरक्षा में तैनात अधिकारियों को सतर्कता बरतने और मुस्तैद रहने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था ऐसी जगहों में महत्वपूर्ण हो जाती है, जहां से रॉकेट लॉन्चर प्रयोग किया जा सकता है और अन्य वाहन जो काफिले मार्ग पर आसपास चल रहे हों। 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button