नए साल पर पीएम मोदी करेंगे एक और बड़ा ऐलान; हो जाएगी खटिया खड़ी

जी हाँ!! आज पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान जिससे कालाधन वालों कि नए साल में हो जाएगी खटिया खड़ी| प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह साफ़ कर दिया है कि अब देश में काला धन रखने वालों की खैर नहीं। अभी हाल ही में देश में 500 और 1000 रुपये के नोटों पर लगाईं गई पाबंदी के बाद एक बार फिर पीएम मोदी ने एक बार फिर देश में छुपे काले धन को बाहर निकालने की कवायद में जुटी है। नरेन्द्र मोदी ने साफ़ कर दिया है कि देश जब से आजाद हुआ है लोगों से तब से अब तक का हिसाब लूंगा।  उन्होंने कहा कि काले धन को लेकर 30 दिसंबर के बाद एक और बड़ा ऐलान किया जा सकता है।

नए साल पर पीएम मोदी करेंगे एक और बड़ा ऐलान; हो जाएगी खटिया खड़ी

यह भी पढ़ें:- ट्रम्प के इस हरकत ने उड़ा दी पीएम मोदी की नींद, पकिस्तान हुआ गदगद

जापान यात्रा के तीसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोबे में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित कर रहे थे। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं कोबे में आऊं और आपसे मिले बिना चला जाऊं, ऐसा नहीं हो सकता। लोगों की तारीफ़ करते हुए मोदी ने कहा कि गुजरात में भूकंप के दौरान कोबे ने बड़ी मदद की थी।

देश में बड़े नोटों पर लगाई गई पाबंदी की ओर इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे यकीन है कि भारत में जो भी होता है, उससे आपका सिर गर्व से ऊंचा होता होगा। भारत में जो भी अच्छा होता है, उसकी वजह सिर्फ सवा सौ करोड़ देशवासी ही हैं। उन्होंने कहा कि देश आर्थिक विकास पर तेजी से काम कर रहा है और पूरा विश्व कह रहा है कि सबसे तेज गति से जिस देश की अर्थव्यवस्था आगे बढ़ रही है, वह भारत है।

यह भी पढ़ें:- बाजार में आया 2000 का नकली नोट, मची सनसनी आप भी पहचान लीजिये

पीएम मोदी ने इस मौके पर भारत में 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले पर लोगों के सपोर्ट की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मैं लोगों की पहल को नमन करता हूं, तकलीफों के बावजूद फैसले को स्वीकारा है। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं द्वारा बैंकों में जमा किये जाने वाले ढाई लाख रुपये पर कोई पूछताछ नहीं होगी।

मोदी ने कहा कि देश में छुपा काला धन बाहर लाने के लिए आगे बड़ी घोषणा की जा सकती है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का अभियान एक बहुत बड़ा स्वच्छता अभियान है, ये किसी को तकलीफ देने के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि 30 दिसंबर तक किसी को कोई परेशानी नहीं होगी। जो भी आपका है, आपको जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि ये स्कीम पूरी होने के बाद बाकी कुछ ठीकाने नहीं लग पाएगा। उन्होंने कहा कि पहले गंगाजी में कोई 1 रुपया भी नहीं डालता था। पर अब उसी गंगा नदी में 500/100 के नोट बह रहे हैं।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button