पिप्पा मिडलटन की शादी में भी मीडिया से दूर रहे प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल

- in मनोरंजन

कुछ सेलिब्रिटी कपल को लोगों का अटेंशन पाना अच्छा लगता है तो कुछ कपल मीडिया और पब्लिक से दूरी बनाये रखते हैं. आमतौर पर एक छोटे-छोटे जोड़े,मीडिया से दूर रहने वाले कपल प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने पिप्पा मिडलटन की शादी में भी इस तरह से रहने का फैसला किया।

पिप्पा मिडलटन की शादी में भी मीडिया से दूर रहे प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल

यह युगल पिपा और उनके पति जेम्स मैथ्यू की शादी में मौजूद था। हैरी ने अपने औपचारिक नीले सूट के साथ मैचिंग टाई पहनी हुई थी जिसमे वो काफी आकर्षक लग रहे थे जबकि अभिनेत्री मेघन ने जनता और मीडिया से दूरी बनाये रखी. फिलहाल हैरी और मेघन अपनी तरफ लोगों का अधिक ध्यान आकर्षित करने से बच रहे हैं.

ये भी पढ़े: अपने नए लुक से पहचान में ही नहीं आ रही हैं पामेला एंडरसन

मेघन ने हैरी की दादी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से लेकर पूरे परिवार को मन्त्रमुग्ध कर रखा है. महल में यह खबर भी है कि हैरी और मेघन ड्यूक और डचेस ऑफ़ ससेक्स होंगे। केट मिडलटन और प्रिंस विलियम कथित तौर पर हैरी में हुए बदलावों से रोमांचित हो गए हैं. हैरी अब काफी खुश और कॉंफिडेंट नजर आते हैं और इस बात का पूरा श्रेय मेघन को जाता है.

मेघन टोरंटो और लन्दन में अपने शो के फिल्मांकन के बीच अपना समय बांट रही है, लेकिन किसी को भी उम्मीद नहीं है कि वो शो में ज्यादा समय तक रह पाएगी। उनका मानना है कि वह हैरी से शादी करने जा रही है. सुरक्षा के बंदोबस्त भी कड़े किये गए हैं क्यूंकि मेघन दुनिया के सबसे प्रसिद्ध बैचलर के साथ डेट कर रही हैं।

Loading...

You may also like

इस एक्ट्रेस ने पहले उतारे सारे कपड़े बाद में हाथो से छिपाया प्राइवेट पार्ट्स

ब्रिटिश एक्ट्रैस रीटा ओरा अपनी हॉट लुक को