पिता सैफ के सामने सारा अली खान ने किया खुलासा, इस बॉलीवुड एक्टर संग करना चाहती हैं शादी

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनको एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट देखा जाएगा. हाल ही में यह एक्ट्रेस टीवी के चर्चित शो कॉफी विद करण के छठवें सीजन में अपने पिता के साथ नजर आईं, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ जुड़े कई खुलासे किए. यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित होगा.

शो के प्रोमो वीडियो में करण जौहर ने जब सैफ अली खान से पूछा कि वे बेटी सारा के व्बॉयफ्रेंड से कौन-कौन से सवाल पूछना चाहेंगे ? जवाब में सैफ कहते हैं पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में पूछना चाहूंगा. सारा कहती हैं कि वे रणवीर कपूर से शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें डेट नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

इसी बीच तपाक से सैफ ने कहा, अगर आपके पास पैसे हैं तो सारा को ले जा सकते हैं. इस पर सारा तुरंत सैफ से कहती हैं, ”आपको यह सब कहना बंद करना होगा. ये सब गलत है.” दरसअल, मनी(धन) की बात सैफ ने इसलिए कही क्योंकि करण जौहर ने ही उनसे कहा था कि वे सारा के व्बॉयफेंड से मनी के बारे में सवाल कर सकते हैं.

8 साल तक नन बनने की ट्रेनिंग के बाद ऐसे बन गई दुनिया की चर्चित एडल्ट स्टार

इस शो में सैफ और सारा से एक-दूसरे के कई राज शेयर करने की उम्मीद है जैसे, वे एक दूसरे के बारे में क्या पसंद करते हैं, उनकी कौन सी आदतें एक-दूसरे को परेशान करती हैं आदि. अभिनेता सैफ अपनी बेटी के डेब्यू के बारे में भी इस शो में बात करते नजर आने वाले हैं. क्योंकि सारा की फिल्म ‘सिम्बा’ की रिलीजिंग भी इस शो के करीब ही होगी.

अपने करियर की शुरुआत कर रही सारा से करण उनकी हर चीज के बारे में सवाल पूछने वाले हैं. जैसे सैफ के सामने ही करण यह भी पूछने से गुरेज नहीं कर रहे कि जब उनके मम्मी-पापा की  शादी टूटी तो उनकी परवरिश में क्या बदलाव आया? इसके अलावा उनसे उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान और भाई तैमूर अली खान के साथ संबंधों को लेकर भी कई सवाल इस शो में सामने आने वाले हैं. 

Back to top button