पिता लालू यादव से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने किया जल्द शादी करने का फैसला

लोकसभा चुनाव के लिए नेताओं ने अभी से कमर कस ली है। वहीं राष्ट्रीय जनता दल के युवा नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव भी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में है। यहां तक की वे शादी भी लोकसभा चुनाव के बाद ही करेंगे।पिता लालू यादव से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने किया जल्द शादी करने का फैसला

पिता लालू प्रसाद से रांची से मिलकर पटना लौटने के बाद तेजस्वी मीडिया से बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बताया, ”पार्टी के कार्यक्रमों में समर्थक बायोडाटा और फोटो दे रहे हैं। बीपी मंडल के जयंती समारोह में प्रदेश कार्यालय में एक समर्थक और पंडितजी ने ऐसा किया तो हम हैरान रह गए”।

तेजस्वी ने आगे बताया, राज्य के बाहर से भी रिश्ते आ रहे हैं, लेकिन शादी की बात परिवार की तरफ से नहीं हो रही है। अभी लोकसभा चुनाव पार्टी और परिवार दोनों का मुख्य एजेंडा है। लोकसभा चुनाव के बाद ही शादी क्यों के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव के पहले हनीमून कैसे मनाएंगे। आप शादी की बात पूछ रहे हैं और डिप्टी सीएम सुशील मोदी कहेंगे कि तेजस्वी जेल जाने की तैयारी करें, फिर शादी की सोचें ।

मॉल मामले में जमानत लेने की कोशिश

पिता की तबीयत से जुड़े सवाल पर कहा कि उन्हें इलाज से ज्यादा परेशानी नहीं है, पापा को कमरे में बंद रहने से दिक्कत हो रही है। सुगर के कारण उनका टहलना जरूरी है, जो अस्पताल में नहीं हो पा रहा। 6 अक्टूबर के बाद मॉल मामले में जमानत लेने की कोशिश करेंगे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने किसी प्रकार की कलह की चर्चा को खारिज कर दिया और आरोप लगाया कि इस तरह की झूठा अफवाहों के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और वह राजद के समर्थकों का मनोबल तोडने के उद्देश्य से ऐसा कर रहे हैं ।

उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा प्रतीत होता है कि केंद्र और बिहार में सत्ता में बैठे लोग अपनी उपलब्धियों की चर्चा करने के बजाए उनके परिवार के भीतर क्या हो रहा है, उसके जरिए वोट चाहते हैं । यह नरेंद्र मोदी का न्यू इंडिया है। तेजस्वी ने कहा कि राजद आगामी दिसंबर महीने में पटना में एक रैली आयोजित करने पर विचार कर रही है जिसमें महागठबंधन के अलावा समान विचार वाले अन्य दलों को भी आमंत्रित किया जाएगा ।

तेजस्वी ने कहा कि विभिन्न दलों के साथ बातचीत के बाद रैली की तिथि तय की जाएगी। तेजस्वी ने कहा कि वह ‘‘अपने संविधान बचाओ, न्याय यात्रा’’ के दूसरे चरण की शुरूआत छह अक्तूबर के बाद गोपालगंज से करेंगे ।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button