पायलट को भूख लगी तो उसने हेलीकॉप्टर को दुकान के सामने लैंड किया

सिडनी : आस्ट्रेलिया के एक हेलीकॉप्टर के पायलट का रोचक किस्सा सुर्ख़ियों में है. इस पायलट को भूख लगी तो इसने बर्गर खाने के लिए हेलीकॉप्टर को मैकडोनाल्ड के ठीक सामने लैंड करा दिया.यह दृश्य देखकर सभी चकित रह गए. इस घटना पर पायलट का कहना है कि वह अक्सर ऐसा करता है.

पायलट को भूख लगी तो उसने हेलीकॉप्टर को दुकान के सामने लैंड किया

बताया जा रहा है कि इस पायलट ने ना सिर्फ हेलीकॉप्टर को ठीक मैकडोनाल्ड के सामने लैंड कराया बल्कि खुद उतरकर दुकान के भीतर गया और बर्गर लेकर आया.इसके बाद उसने हेलीकॉप्टर में बैठकर वापस टेक ऑफ भी किया. बता दें कि जब पायलट बर्गर लेने गया तो उसने हेलीकॉप्टर को बंद नहीं किया और इसके ब्लेड चलते रहे.

ये भी पढ़े: 101 साल के बुजुर्ग ने स्काईडाइव कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया मीडिया की मानें तो हेलीकॉप्टर को लैंड कराना गैरकानूनी नहीं है, लेकिन इस पूरे मामले की सिविल एविएशन सेफ्टी अथॉरिटी जांच कर रहा है. रिपोर्ट के अनुसार अगर जगह के मालिक ने लैंड करने की अनुमति दी है तो यह गैरकानूनी नहीं है, वह अपने हेलीकॉप्टर को लैंड करा सकता है, हालांकि उसे सुरक्षा का खयाल रखना जरुरी है. एक व्यक्ति ने दावा किया है कि जो आदमी हेलीकॉप्टर चला रहा था उसने सिडनी के स्थानीय रेडियो से बात की थी और उसने दुकान के मालिक से हेलीकॉप्टर को लैंड करने की इजाजत मांगी थी.

You may also like

ट्रंप ने चीन से आयात पर इतने डॉलर के माल पर टैक्स लगाने पर दिए निर्देश

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन से इंपोर्ट