पानी के विवाद में दिल्ली में हुआ महिला का मर्डर…..

Loading...

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में गुरुवार शाम को एक 40 साल की महिला रेखा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.वजह  थी कि महिला के घर के बाहर पानी बिखरा हुआ था, जिसकी वजह से पड़ोस में रहने वाले 22 साल के युवक को गुस्सा आ गया. उसने महिला पर चाकू से कई वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वसंतकुंज के रंगपुरी पहाड़ी इलाके में मामूली कहासुनी में बात क़त्ल तक पहुंच गई. रेखा और गोपाल अगल बगल मकान में रहते थे. गुरुवार शाम को 40 साल की रेखा ने बर्तन धोये थे,  जिसका पानी वहां पर बिखरा हुआ था और उसी पानी के विवाद को लेकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकू से गोदकर रेखा नाम की 40 साल की महिला की हत्या कर दी. इससे पहले भी पानी को लेकर कई बार रेखा और गोपाल का झगड़ा हो चुका है.

वहीं इस पूरे मामले की सूचना वसंत कुंज थाने को मिली तो आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया और यह पता लगाया कि आखिरकार हत्या की असल वजह क्या थी. जब आरोपी गोपाल को पकड़ा गया तो आरोपी ने खुद बताया कि पानी को लेकर ही उसकी महिला से तू तू मैं मैं हुई और जिसके बाद उसने घर में रखे हुए चाकू से ही महिला के ऊपर कई वार किए जिसमें की महिला की मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है.सवाल उठता है कि कैसे दिल्ली के लोग मामूली सी बात पर इस क़दर गुस्सा हो जाते हैं कि किसी की भी जा ले लेते हैं. आरोपी और महिला एक ही प्लॉट में अलग-अलग कमरों में रहते थे.

दिल्ली में कहासुनी को लेकर हत्या की कई घटनाएं हो चुकी हैं. हाल में पश्चिमी दिल्ली के मोतीनगर इलाके में छेड़खानी का विरोध करने पर एक कारोबारी ध्रुव त्यागी की हत्या कर दी गई. जिसमें पुलिस ने आधे दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक 52 वर्षीय कारोबारी ध्रुव त्यागी की रविवार को उस वक्त चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी, जब वह अपनी बेटी के साथ घर लौट रहे थे.

ध्रुव के 19 वर्षीय बेटे को भी बदमाशों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. वह आईसीयू में जीवन और मौत से जूझ रहा है. पुलिस ने इस हत्या के मामले में 45 वर्षीय मुख्य आरोपी और उसके बेटे सहित कुल आधे दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हत्या के दौरान आरोपी के परिवार की महिलाओं पर भी सहयोग करने का आरोप है. आरोपी महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com