अभी अभी: पाकिस्तान पर मिसाइल से हुआ ताबड़तोड़ हमला; चारों ओर बिछ गयीं लाशें, मचा हाहाकार

जी हाँ!! पाकिस्तान पर मिसाइल से हुआ ताबड़तोड़ हमला; चारों ओर बिछ गयीं लाशें…पाकिस्तान भारत और अफगानिस्तान के बीच बदती नजदीकियों की वजह से भी परेशान है और कई बार तो भारत के ऊपर आरोप भी लगा चुका है कि भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी रॉ अफगानिस्तान में पाकिस्तान के खिलाफ मोर्चा लिए बैठी हुई है।

पाकिस्तान का भारत ही नहीं अफगानिस्तान से भी 36 का आंकड़ा चल रहा है। बढ़ते मनमुटाव के बीच अफगानिस्तान ने पाकिस्तान पर बड़ा हमला किया है। अफगानिस्तान की तरफ से एक के बाद एक चार मिसाइल पाकिस्तान पर दागी गई हैं। पाकिस्तान न्यूज़ एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार इस हमले के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया, हालांकि इससे किसी प्रकार का ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है

ये भी पढ़े: अभी-अभी : कुलभूषण जाधव को मार चुका है पाकिस्तान, मचा…

पाकिस्तान के अखबार द डान के मुताबिक एक मिसाइल शिंगक क्षेत्र की एक दुकान में दागी गई, वहीं दूसरी मिसाइल मस्जिद के उपर दागी गई थी जो बिल्कुल मस्जिद के पास आके गिरी दो मिसाइल काचीन के कब्रिस्तान के पास गिरीं।

पाकिस्तान पर मिसाइल से हुआ ताबड़तोड़ हमला; चारों ओर बिछ गयीं लाशें...

Best news portal designing company in lucknow

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच शुरू से ही तनावपूर्ण रिश्ते हैं। दोनों ही तरफ के अधिकारी आतंकवादी गतिविधियों को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं।

अफगानिस्तान से पाकिस्तान की बॉर्डर क्रॉसिंग, सिंध की लाल शाहबाज कलंदर दरगाह पर हुए आत्मघाती हमले के बाद सील कर दी गई। ये हाल ही के हमलों में देश का सबसे घातक हमला था।

पाकिस्तान के सैन्य नेतृत्व ने दावा किया गया है की ये हमला अफगानिस्तान में सक्रिय आतंकवादियों की तरफ से हमले किए गए। हालांकि दोनों देशों के बीच तोरखम में व्यापार फिर से शुरू हो गया है, वहीं कुर्रम एजेंसी के खारलाची इलाके में सीमा 16 फरवरी, 2017 से बंद है।

dainikdarshan.com से साभार…

loading...
=>

You may also like

अभी-अभी: कोलकाता के LIC बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां

कोलकाता में गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू रोड स्थित एलआईसी बिल्डिंग