पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, पलांवाला और राजौरी के बाद सुंदरबनी में गोलीबारी…

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। गुरुवार सुबह पाकिस्तान ने फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। सुबह 6 बजे से सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई है। भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के दो अलग-अलग क्षेत्रों में हिन्दुस्तानी चौकियों पर गोलीबारी की। बुधवार शाम ज्यौड़ियां के पलांवाला और राजौरी के नौशेरा सेक्टर में भारी गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने बुधवार को सीजफायर उल्लंघन किया था। शाम 04:40 बजे सीमा पर नौशेरा सेक्टर में अचानक पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गई। जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया।

उधर ज्यौड़ियां के पलांवाला सेक्टर में भी बुधवार शाम सीमा पार से फायरिंग की गई। जिसमे भारतीय जवानों ने भी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की।

बीते कई दिनों से घुसपैठिये एलओसी के रास्ते भारत की सीमाओं में घुसपैठ करने की फिराक में लगे हुए हैं। मंगलवार को सुरक्षाबलों ने तीन पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया था। उनके पास से भारी हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए थे।

Back to top button