पाकिस्तान को मिली ये बड़ी राहत, श्रीलंका की क्रिकेट टीम दौरे पर जाएगी

श्रीलंका क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा काफी दिनों से अटका हुआ था। इसको लेकर तरह तरह की बातें हो रही थीं। एक बार तो दौरा रद्द होने के कगार पर आ चुका था। मगर श्रीलंका की टीम को रक्षा मंत्रालय की हरी झंडी मिलने के साथ ही एक बार फिर से पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम वापसी होने जा रही है।

Loading...

दरअसल आतंकी हमले की धमकी के बाद यह दौरा अधर मेंलटक गया था। लेकिन यह धमकी फ४जी पाई गई। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सचिव मोहन डि सिल्वा ने कहा कि पाकिस्तान दौरे पर जाने के लिए श्रीलंका की टीम को हर संभव मंजूरी मिल गई है। दोनों देशों के बीच होने वाले मुकाबले अपने तय दिन और वक्त पर ही होंगे।

उनमें किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। टीम के साथ हमारे अधिकारी भी होंगे जो पाकिस्तान जाएंगे। पाकिस्तान की सरकार ने हमारी टीम को हर तरह की सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया है। बीते हफ्ते ये कहा जा रहा था कि पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंका की टीम पर आतंकी हमला हो सकता है। इसके बाद ये दौरा रद होने की बातें सामने आई थी।

अब श्रीलंका के रक्षा मंत्रालय ने पूरी तरह से जांच पड़ताल कर ही है और उसके बाद ही इस दौरे को हरी झंडी दी गई है। वहीं ये भी कहा गया है कि श्रीलंका की टीम पर आतंकी हमले की जानकारी किसी भी खुफिया एंजेसी ने नहीं दी थी। यानी ये खबर पूरी तरह से झूठी थी। बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट के दस खिलाड़ियों ने अपना नाम इस दौरे के शुरू होने से पहले वापस ले लिया था।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *