पहले प्रोमो में दमदार अभिनय के साथ नजर आईं ‘झांसी की रानी’

बीते दिनों यह खबरें आईं थीं कि रुपहले पर्दे पर आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की तरह ही छोटे परदे पर भी जल्द ही रानी लक्ष्मीबाई नजर आने वाली है. जी हाँ, जिस तरह दर्शक मणिकर्णिका का इंतजार कर रहे हैं वैसे ही छोटे परदे के शो का भी इंतज़ार कर रहे हैं. मणिकर्णिका की बात करें तो इस शो में अभिनेत्री कंगना रणौत खुद रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में हैं. वहीं कंगना के बाद, बाल कलाकार अनुष्का सेन अब मणिकर्णिका (रानी लक्ष्मीबाई) की भूमिका में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Loading...

जी हाँ, 16 साल की अनुष्का कलर्स के आने वाले शो ‘खूब लड़ी मर्दानी-झांसी की रानी’ में झांसी की रानी की भूमिका में देने वाली हैं और इस सीरियल का पहला प्रोमो कलर्स के ट्विटर इंस्टाग्राम हैडल पर जारी किया गया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस शो का हिस्सा बनने के बाद अनुष्का ने कहा है कि, ‘शो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहीं हूं. झांसी की रानी हमारे देश के इतिहास में ऐसा प्रमुख नाम है, जिनके जैसा बनना हर लड़की का लक्ष्य होता है.”
इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, “एक ऐसी रानी की भूमिका निभाना सम्मान की बात है, जिन्होंने कई रुढ़ियों का मुकाबला किया और झांसी की वास्तविकता को बदल दिया. उन्होंने ब्रिटिशों को दिखाया कि भारतीय महिलाएं किस चीज से बनी हैं और उनमें सभी बाधाओं से लड़ने की शक्ति है.” आप देख सकते हैं प्रोमो में वह खूब खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और बहुत दमदार अभिनय कर रहीं हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com