पहली ही रात में पत्नी के मुंह से निकला……. फिर पति ने……

- in 18+, Mainslide, वायरल

बिहार की राजधानी पटना में नई नवेली पत्नी के अफेयर से दुखी एक युवक ने पंखे से लटककर सुसाइड कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में उसने अपनी असफल लव स्टोरी का जिक्र किया है। बताया जा रहा है कि युवक पढ़ाई करता है और घरवालों को बिना बताए शादी कर ली थी।  लड़की का किसी और से अफेयर हो गया था। पहली ही रात में पत्नी उस प्रेमी का नाम लेने लगी। पहली ही रात में पत्नी के मुंह से निकला....... फिर पति ने......

जानिए क्या लिखा सुसाइड नोट में…

रोहतास के बारुण का रहने वाला कुलदीप रंजीत प्रसाद जगत नारायण रोड स्थित गंगा भवन में किराए पर रहता था। सोमवार को उसने पंखे से लटककर सुसाइड कर ली। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले स्टूडेंट्स ने मकान मालिक को दिन के ग्यारह बजे सूचना दी कि कुलदीप का कमरा सुबह से नहीं खुला है।
केस दर्ज
 इसके बाद मकान मालिक और अन्य छात्रों ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया। वेंटिलेशन से देखने पर घटना की जानकारी मिली। तत्काल इसकी सूचना कदमकुआं थाने को दी गई। कुलदीप के बड़े भाई जयंत कुमार रौशन के बयान पर कदमकुआं थाने में यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। परिजनों ने माना है कि उनके बेटे ने सुसाइड किया है।
भाई ने फोन नहीं उठाया तो किया मैसेज
 कुलदीप के पिता लक्ष्मी सिंह ने बताया कि उसने देर रात भाई को फोन किया था, लेकिन बात नहीं हो सकी थी। इसके बाद उसने भाई के मोबाइल पर मैसेज किया कि वह सुसाइड करने जा रहा है।
 पिता ने कहा कि हमलोगों ने सुबह मैसेज देखा और कुलदीप के मोबाइल पर रिंग किया। जब उसने नहीं उठाया तो हमलोग पटना के लिए रवाना हो गए।
सुसाइड नोट में लिखी अपनी असफल लव स्टोरी
मौके से बरामद सुसाइड नोट में कुलदीप ने अपनी असफल प्रेम कहानी का जिक्र किया है। वह पटना के ही एक लड़की से प्यार करता था। उससे शादी भी कर चुका था। हालांकि शादी की सूचना घरवालों को नहीं थी। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि वह मेरे प्यार को समझ नहीं सकी और दूसरे लड़के से उसका अफेयर हो गया। इसमें मेरे दोस्तों और मेरे घरवालों का कोई दोष नहीं है। कुलदीप चार भाइयों में सबसे छोटा था। बाकी के तीन भाई रोहतास में ही रहते हैं। सब इंस्पेक्टर एनके झा ने कहा कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। फिर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लापता जवान की निर्ममता से हत्या, शव के साथ बर्बरता, आॅख भी निकाली

दो दिन पहले बार्डर की सफाई दौरान पाकिस्तानी