पहली बार शारीरिक संबंध बनाते समय ऐसा महसूस करती है लडकियां, बताया योनि के अन्दर…

कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हें पहली बार सेक्स करने में कुछ हिचकिचाहट होती है। पहली बार सेक्स करने पर उन्हें कई तरह के डर सताते हैं। कुछ महिलाओं के लिए पहली बार का सेक्स यादगार होता है वहीं कुछ के लिए ये दर्दभरा भी होता है। आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं महिलाएं पहली बार सेक्स करने पर क्या सोचती हैं।
मन में जरूर आती हैं ये बातें:
सेक्स को लेकर सभी को ये भ्रान्ति होती है कि सेक्स के समय काफी दर्द होता है लेकिन ये एक ऐसा मौका होता है जब आपको अपनी पार्टनर के डर को खत्‍म करना होता है।
लड़कियों को ये डर भी रहता है कि पहली बार सेक्स करने पर ब्लीडिंग होती है लेकिन हमेशा ये ज़रूरी नहीं है। कई बार एक्सर्साइज़ करने या फिर मास्‍टरबेशन करने से हायमन टूट जाती है जिससे ब्लीडिंग नहीं होती।
सेक्‍स से पहले महिलाओं के साथ फोरप्ले करना बहुत जरुरी होता है ताकि उनके प्राइवेट पार्ट में ठीक से लूब्रिकेशन हो सके। ऐसे में उन्हें दर्द कम होता है।

तो इसलिए लड़के होते हैं सेक्स के दीवाने, इन बातों को लेकर हमेशा रहते है पागल…

महिलाएं ये सोचती हैं कि कहीं उनके पार्टनर ने बहुत तेजी से पेनिट्रेट किया तो उनका क्‍या हाल होगा। इसके लिया आप पार्टनर को कह सकते हैं धीरे-धीरे एक्ट करे।
सेक्स के लिए आपको मानसिक रूप से तैयार होना बहुत ज़रूरी है, अगर आप ऐसा नहीं करते तो पहली बार के सेक्स में आपको मज़ा नहीं आएगा। इससे आपके पार्टनर को पेनिट्रेट करने में भी परेशानी होगी।
Back to top button