पहली बार ममता की छांव में प्रधानमंत्री निवास,मां से यह पहली मुलाकात

narendra_modi_mother_15_05_2016नई दिल्ली। पहली बार प्रधानमंत्री निवास में रहकर नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन रविवार को लौट गईं। प्रधानमंत्री मोदी ने जब से सात-रेस कोर्स रोड स्थित सरकारी निवास में रहना शुरू किया था, तबसे मां से उनकी यह पहली मुलाकात थी। इससे पहले मां-बेटे का मिलन लगभग दो साल पहले तब हुआ था, जब मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने गुजरात से दिल्ली आ रहे थे।

प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों मां के साथ गुजारे भावुक क्षणों को रविवार को ट्विटर के जरिए साझा किया। उन्होंने मां के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। देखते ही देखते ट्विटर पर भावुक प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। सबने इसे दिल को छूने वाला बताया। फोटो के साथ उन्होंने ट्वीट किया, मेरी माता गुजरात लौट गईं, एक लंबे अर्से के बाद उन्होंने मेरे साथ समय बिताया, वह पहली बार इस निवास में आई थीं।

तस्वीरों में हीराबेन व्हील चेयर पर हैं और ग्रे टी शर्ट तथा काली पैंट पहने प्रधानमंत्री उन्हें निवास की हरियाली और फूल दिखा रहे हैं। एक अन्य फोटो में कुर्ता, पायजामा पहने प्रधानमंत्री मोदी अपनी माता की सेवा में तल्लीन दिखे। हीराबेन उत्तर गुजरात के मेहसाणा जिले के छोटे व सामान्य शहर वाडनगर में अपने पैतृक निवास में रहती हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button