पहली बार नजर आया कैटरीना कैफ का इतना सेक्सी अवतार

बॉलीवुड की हॉट, सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली कैटरीना कैफ इन दिनो अपनी अगली रिलीज फिल्म जीरो के प्रमोशन में लगी हुई है. इसी बीच कैटरीना ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इस समय काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में कैटरीना का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है.

आपको बता दें कैटरीना ने हाल ही में वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है. दरअसल कैटरीना का ये हॉट लुक वोग मैगज़ीन के दिसंबर महीने के एडिशन में प्रकाशित हुआ है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैटरीना ने येलो ड्रेस पहनकर बेहद सेक्सी पोज़ दिया है. उनकी कर्व बॉडी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. कैटरीना के इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इन सभी तस्वीरों को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

वैसे कैटरीना हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं और वो हर बार अपने हॉट फोटोशूट के जरिए ये साबित कर देती हैं. आपको बता दें कैटरीना सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो कैटरीना फिल्म जीरो के अलावा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में भी नजर आने वाली हैं.

Back to top button