Home > मनोरंजन > अकाउंट बचाने के लिए हटाना पड़ा अरुंधती वाला ट्वीट: परेश रावल

अकाउंट बचाने के लिए हटाना पड़ा अरुंधती वाला ट्वीट: परेश रावल

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने हाल ही में एक विवादित ट्वीट किया था. काफी विवाद होने पर उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर लिया. उन्होंने कहा है कि ट्विटर ने उस ट्वीट को डिलीट न करने पर अकाउंट डिलीट करने की धमकी दी थी.

अकाउंट बचाने के लिए हटाना पड़ा अरुंधती वाला ट्वीट: परेश रावल
परेश रावल ने एक लेटर जारी किया है जिसमें लिखा है, ‘इस लेटर के जरिए मैं अपने सभी सपोर्टर और देश के नागरिकों को बताना चाहता हूं कि 21 मई को किए गए मेरे ट्वीट को ट्विटर ने मुझसे न डिलीट करने पर अकाउंट डिलीट करने की धमकी दी’

उन्होंने अपने लेटर में अपने ट्वीट का बचाव किया है और कहा है कि वो अपने डिलीट किए गए ट्वीट का बचाव करते रहेंगे.

दरअसल परेश रावल ने 21 मई को किए गए एक ट्वीट में कहा था, ‘अरुंधती रॉय को आर्मी जीप पर बांध देना चाहिए ’. ये ट्वीट उन्होंने पिछले महीने कश्मीर में एक प्रोटेस्टर को पत्थरबाजों के खिलाफ आर्मी शील्ड के तौर पर यूज करने के सन्दर्भ में किया था. उन्होंन ट्वीट किया और कहा कि पत्थरबाजों के बजाए अरुंधती राय को आर्मी जीप में बांध देना चाहिए.

ये भी पढ़े: IAS अनुराग तिवारी के कपड़ों से मिला ऐसा सबूत, जिसे देख हत्या का शक गहराया

गौरतलब है कि सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या के अकाउंट को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने हाल ही में कई ट्वीट करके महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी. इसके बाद मशहूर गायक सोनू निगम ने उनका समर्थन करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट डिलीट कर लिया है. उन्होंने डिलीट करने से पहले 24 ट्वीट किए और कहा कि ट्विटर पर लगभग 90 फीसदी लोग ऐसी भीषा का इस्तेमाल करते हैं तो ट्विटर उनके अकाउंट सस्पेंड क्यों नहीं करता.

Loading...

Check Also

सेक्स को लेकर आलिया भट्ट के इस खुलासे से, बॉलीवुड ही नही पूरा देश भी हुआ हैरान…

ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com