परेश रावल का बड़ा खुलासा, ट्विटर ने अकाउंट ब्लॉक करने की दी थी धमकी…

Loading...
अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने लेखिका अंरुधति रॉय पर किए विवादित ट्वीट पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे अपने स्टैंड पर अभी भी कायम हैं।  उनकी ओर से एक लेटर जारी किया गया है जिसमें साफ तौर पर दिखाया गया है कि ट्विटर ने उन पर ट्वीट डिलीट करने का जोर डाला है।
परेश रावल का बड़ा खुलासा, ट्विटर ने अकाउंट ब्लॉक करने की दी थी धमकी

उन्होंने स्टेटमेंट में कहा कि इस लेटर के जरिए अपने सपोर्ट्स और भारतीय नागरिकों को जानकारी देना चाहता हूं कि मुझ पर ट्वीट डिलीट करने का जोर बनाया गया है, अगर इसे नहीं माना तो मेरा अकांउट ब्लॉक किया जा सकता है।

लेटर में कहा कि मैं, परेश रावल भारत का नागरिक बताना चाहता हूं कि में अपने ट्वीट पर अब भी कायम हूं। ये ट्वीट किसी लिंग, रेस, धर्म और कास्ट के खिलाफ नहीं किया गया। मैं सपोर्ट करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं।

उन्होंने जानी मानी लेखिका अरुंधति रॉय के खिलाफ ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि आर्मी की जीप पर पत्थरबाज को नहीं अंरुधति को बांध देना चाहिए था। अंरुधति अक्सर कश्मीर मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं।

यह भी पढ़ेंआर-पार के मुड़ में सेना, मोदी सरकार ने भी दी खुली छूट…

बता दें कि सेना के मेजर नितिन लीतुल गोगोई ने गत 9 अप्रैल को जीप के बोनट में एक कश्मीरी युवक को बांध कर घुमाया था। मेजर ने पत्‍थरबाजों से सेना और मतदानकर्मियों को बचाने के लिए युवक को घुमाया था। मेजर के इस कदम की सराहना और आलोचना हुई थी। मेजर गोगोई को इस कदम के लिए आर्मी चीफ बिपिन रावत  ने सम्मानित भी किया था। उल्लेखनीय है कि इस मसले पर कोर्ट ऑफ इन्‍क्वायरी हुई। जिसने कहा कि गोगोई ने ऐसा परिस्थितियों के आधार पर किया।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com