Home > अपराध > पत्नी ने हसिए से पति का सिर धड़ से किया अलग! और फिर पहुंच गई थाने

पत्नी ने हसिए से पति का सिर धड़ से किया अलग! और फिर पहुंच गई थाने

हाल ही में एक कथा वाचक स्वामी का लिंग एक छात्रा ने काट दिया था। यह मामला काफी सुर्खियों में रहा, लेकिन यहां तो हसिए से पत्नी ने अपने पति का सिर ही धड़ से अलग कर दिया।पत्नी ने हसिए से पति का सिर धड़ से किया

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक पति का अफेयर होने पर पत्नी ने उसका सिर हसिया से काटकर मार डाला। घटना आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के मचिलीपटनम की है।

रविवार को दोपहर 2 बजे के करीब 40 वर्षीय रियल एस्टेट कारोबारी भरतम मुरलीधर की पत्नी दिव्या लता के साथ काफी बहस हुई। बहस इतनी बढ़ गई कि दिव्या ने मुरलीधर की आंखों पर मिर्ची पाउडर फेंका और उसके सिर के बीचोंबीच हसिया से वार किया। जिससे उसका सिर कट गया।

ये भी पढ़े: हवस में अंधे ‘बाबा’ का लड़की ने काटा गुप्तांग, CM ने सराहा

कुछ देर बाद ही दिव्या ने रॉबर्टसनपेट पुलिस को जानकारी दी कि उसने अपने पति का मर्डर कर दिया है। सब-इंस्पेक्टर अशोक बाशा तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। वहां उन्हें मुरलीधर की बॉडी खून से लथपथ हालत में मिला। साथ ही चारों तरफ मिर्ची पाउडर भी फैला हुआ दिखा। दिव्या ने बताया कि उसने अपने पति को इसलिए मार डाला क्योंकि उसका किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा था। जब दिव्या ने मुरलीधर से इस बारे में पूछा तो वह बहसबाजी करने लगा।

पुलिस ने दिव्या को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। इस बीच, मुरलीधर के शव को पोस्ट-मॉर्टम के लिए बांडर सरकारी अस्पताल भेजा गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com