पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को दे दी भयावह मौत…

अपराध के इस मामले में उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मारे गए शख्स का नाम सोनू बताया जा रहा है. जी दरअसल पुलिस के पास 9 सितंबर की सुबह एक फोन आया, जिसमें एक लड़की ने अपने भाई की हत्या होने की जानकारी पुलिस को दी.

वहीं कॉल करने वाली 24 साल के सोनू की बहन थी. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार ”सोनू उस रात अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची के साथ ऊपर कमरे में सोया हुआ था. इसी दौरान पत्नी का प्रेमी छत से उतर कर घर में आया और पत्नी और प्रेमी ने मिलकर नायलॉन की रस्सी से सोनू की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी ने सुबह रोने का ड्रामा किया और कहा कि कोई हत्या करके चला गया. सोनू की पत्नी के सागर उर्फ बलवा से अवैध संबंध थे.

दोनों भाग जाना चाहते थे. दोनों सोनू को रास्ते से हटाना चाहते थे. इसी के लिए 9 सितंबर की रात लगभग 3:00 बजे दोनों ने मिलकर सोनू की हत्या कर दी. सागर पास की छतों से उतरकर आया और एक रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी.” इस मामले में पुलिस ने सागर और मृतक सोनू की पत्नी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और इसी के साथ ही उस रस्सी को भी बरामद कर लिया है, जिससे गला दबाकर हत्या की गई थी. खबरों के मुताबिक पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Back to top button