Home > राज्य > पंजाब > पत्नी ने पति को कुछ एेसे लगाया ठिकाने, ज्यादा शराब पिलाकर घोंट दिया गला

पत्नी ने पति को कुछ एेसे लगाया ठिकाने, ज्यादा शराब पिलाकर घोंट दिया गला

नरवाना । पति ज्यादा नशा करने लगा तो पत्नी ने उसे ठिकाने लगाने का मन बना दिया। वह अक्सर पत्नी की शराब पीकर पिटाई करता था। एक दिन पत्नी ने योजनाबद्ध तरीके से पति को खुद ज्यादा शराब पिलाई। जब वह पूरी तरह से शराब के नशे में डूब गया गया तो उसने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

पत्नी ने पति को कुछ एेसे लगाया ठिकाने, ज्यादा शराब पिलाकर घोंट दिया गलापटियाला जिले के समाना निवासी बलविंद्र सिंह (32) का शव दस माह पूर्व डूमरखां गांव के एक होटल के बाहर खड़े ट्रक में बरामद किया गया था। पुलिस और परिजनों ने बलविंद्र की मौत का कारण हृदयगति रुकना बताया और पुलिस ने इत्तफाकिया मौत मानकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

चिकित्सकों ने उस समय बिसरा जांच के लिए लैब में भेज दिया था। पिछले सप्ताह आई बिसरा रिपोर्ट से पता चला कि बलविंद्र की मौत हृदय गति रुकने से नहीं, बल्कि गला घोंटकर की गई थी। पुलिस ने उसके बाद मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था।

वहीं मामले की जांच नरवाना सीआइए टीम को सौंपी गई। सीआइए इंचार्ज इंस्पेक्टर हरदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने बलविंद्र की पत्नी परमजीत कौर से पूछताछ की तो वह सवालों में उलझती हुई नजर आई। बाद में वह टूट गई और मामले का रहस्योद्घाटन कर दिया। परमजीत के मुताबिक उसका पति नशे का आदी था। शराब पीकर अकसर उसकी पिटाई करता था। उसकी इन हरकतों से तंग आ चुकी थी और वह अपने मायके में रहने लग गई थी। एक दिन परेशान होकर उसने पति को ज्यादा शराब पिलाई और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

Loading...

Check Also

पंजाब में कैप्‍टन सरकार व कांग्रेस के बीच शुरु हुआ मतभेद, दिसंबर में नहीं होंगे पंचायत चुनाव

पंजाब में कैप्‍टन सरकार व कांग्रेस के बीच शुरु हुआ मतभेद, दिसंबर में नहीं होंगे पंचायत चुनाव

पंजाब में कांग्रेस संगठन और कैप्‍टन अमरिंदर सिंह सरकार के बीच मतभेद उभर आए हैं। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com