पत्नी को बीच बाजार पीटकर किया बेहोश, फिर फिल्मी अंदाज में …

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लुधियाना। न्यू सब्जी मंडी के पास उस समय जबरदस्त हंगामा हो गया जब पत्नी से हुई कहासुनी के दौरान तैश में आए पति ने आग लगाकर मोटरसाइकिल फूंक दिया। यह देखकर पत्नी बेहोश हो गई और पति उसे उसी अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक दम्पति हैवोवाल इलाके का रहने वाला है और सब्जी मंडी में देर शाम सब्जी लेने आया था। इस दौरान किसी बात को लेकर पहले तो दोनों में कहासुनी हो गई। फिर बात हाथापाई तक पहुंच गई।
ये भी पढ़े: सोनिया गांधी के साथ मीटिंग में क्या बोले उद्धव ठाकरे
ये भी पढ़े: NEET-JEE : विपक्षी दल परीक्षा रुकवाने को हुए लामबंद

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले पत्नी को धक्का दिया। इस पर पति तिलमिला उठा और उसने पत्नी को कथित तौर पर 2-3 थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद तैश में आए पति ने मोटरसाइकिल की टंकी की पैट्रोल पाइप खोल कर लाइटर जलाकर उसे आग के हवाले कर दिया।
यह देखकर पत्नी बेहोश होकर गिर गई और पति मौके से भाग गया। सूचना मिलने पर पीसीआर दस्ता पहुंचा लेकिन वह खानापूर्ति करके वहां से चलता बना। थोड़ी देर बाद महिला को होश में आ गया।
महिला ने बताया कि पति उसे घुमाने के लिए लाया था लेकिन घर से निकलते ही उसके पति ने कथित तौर पर एक बोतल शराब गटक ली। सब्जी लेने के दौरान उसकी पति से कहासुनी हो गई लेकिन कहासुनी किस बात को लेकर हुई, उसने वह नहीं बताई। बाद में महिला के परिवार वाले और उसे अपने साथ लेकर चले गए।
ये भी पढ़े: भारत में फिदाइन हमले की तैयारी कर रहा है पाकिस्तान
ये भी पढ़े: मौत की अफवाह को दूसरी बार झुठलाकर सामने आये किम जोंग

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button