पत्नी के मायके में रहने और नौकरी छूटने की वजह से युवक ने लगाकर की आत्महत्या

हल्द्वानी में रामपुर रोड के एक गांव में रहने वाले युवक ने कमरे में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक स्वजनों से मिली जानकारी से पता चला कि नौकरी छूटने और पत्नी के मायके में रहने की वजह से वह तनाव में था। इसी वजह से युवक ने आत्महत्या की।

थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि ग्रामसभा हिम्मतपुर बैजनाथ, पोस्ट ऑफिस आनंदपुर निवासी 35 वर्षीय नरेंद्र सिंह पटवाल पुत्र गंगा सिंह पटवाल की साल 2007 में जानकी से शादी हुई थी। लाकडाउन से पहले नरेंद्र गुरुग्राम हरियाणा में नौकरी करता था। पत्नी जानकी, बेटा तन्मय और बेटी परी भी साथ में थी। कोरोना काल की शुरुआत में नौकरी छूटने पर वह घर लौट आया। जबकि पत्नी जानकी देवी दो साल की बेटी परी के साथ मायके रोहतक में रह रही थी।

एसओ सुशील कुमार के मुताबिक रविवार रात नरेंद्र अपने कमरे में चला गया। थोड़ी देर बात मां ने दरवाजा खोल देखा तो वह पंखे से फंदा बनाकर लटका हुआ था। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई थी। जिसके बाद बाडी को मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस के मुताबिक मृतक का बड़ा भाई रमेश पटवाल ट्रांसपोर्ट नगर में काम करता है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

पति ने शादी की सालगिरह पर दिया अनोखा गिफ्ट, चांद पर खरीदकर पत्नी को दी जमीन

आत्महत्या करने से पहले नरेंद्र ने पत्नी जानकी से फोन पर बात भी की थी। जिसके बाद फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के दौरान कमरे का दरवाजा भी खुला था। इधर, मुखानी थाना एरिया में चार दिन में आत्महत्या का यह दूसरा मामला है। इससे पहले आरटीओ रोड में मनीषा गुसाईं नाम की युवती ने भी आत्महत्या की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button