Home > मनोरंजन > पति से तलाक के बाद ये एक्ट्रेस होगी हैं बहुत ही बोल्ड, बिकिनी में दिखा रही है जलवे  

पति से तलाक के बाद ये एक्ट्रेस होगी हैं बहुत ही बोल्ड, बिकिनी में दिखा रही है जलवे  

वैसे तो आप सभी देखते ही होंगे कि टीवी सीरियल में बहु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां रियल लाइफ में बहुत हॉट रहती हैं. ऐसे में टीवी शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में ‘मैगी ज्ञान कांत’ की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी इन दिनों इंडोनेशिया में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां की तस्वीरों को शेयर कर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उन्हें शेयर कर लिखा है You cant stop the waves..But u can learn to Surf.. #vahbizdorabjee #vahbz #newpost इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Need some Vitamin Sea#blissful day…#vahbizdorabjee #vahbz #newpic #newpost इसमें तो वह जन्नत की हूर लग रहीं हैं.पति से तलाक के बाद ये एक्ट्रेस होगी हैं बहुत ही बोल्ड, बिकिनी में दिखा रही है जलवे  

वह एक ब्लैक फ्लोरल बिकिनी में नजर आ सकती हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. तस्वीरों में वाहबिज बेदह बोल्ड नजर आ रही हैं और उनका अंदाज सभी को भा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें अभिनेत्री आए दिन जहां भी जाती हैं अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके चाहने वाले हमेशा अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की तस्वीरों का इंतजार करते हैं. टीवी एक्ट्रेस वाहबिज के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘प्यार की एक कहानी’, ‘सावित्री’, ‘सरस्वतीचंद्र’ और ‘बहू हमारी रजनीकांत’ जैसे सीरियल में अहम किरदार निभा चुकी हैं और उन्होंने कई शोज में मुख्य किरदार भी निभाया है.

इसी के साथ आप सभी ने उन्हें प्यार की एक कहानी में सपोर्टिंग रोल में देखा होगा जिसके लिए उन्हें स्टार परिवार अवॉर्ड भी मिला था. वाहजीब ने टीवी अभिनेता विवियन डीसेना से साल 2013 में शादी की थी लेकिन चार साल तक चले इस रिश्ते का अंत 2017 में हो गया. उसके बाद दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया.

Loading...

Check Also

‘मिस्टर इंडिया’ अनिल कपूर ने की पीएम ‘इंडिया’ से खास मुलाकात,

पिछले दिनों बॉलीवुड के तकरीबन सभी सुपरस्टार्स रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, राजकुमार राव, आलिया भट्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com