‘ पति बोला उसका किसी और के साथ भी संबंध थे, कई बार रोका मानती ही नहीं थी तो…’

28 साल पहले शादी, 3 बेटियां लेकिन अवैध संबंधों के शक में घर में ही खेला गया खूना खेल। देखिए 

घटना पंजाब के जालंधर की है। प्रेम संबंधों के शक में छावनी में दिन-दिहाड़े शुक्रवार को एक आटो चालक ने अपनी 44 वर्षीय पत्नी की चाकू से कई वार करते हुए हत्या कर दी। मृतका की पहचान शोभा शर्मा निवासी मोहल्ला नं. 32, जालंधर छावनी के रूप में हुई है। उसका पति संजय कुमार पुत्र किशन कुमार वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही थाना जालंधर छावनी पहुंच गया और अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। 

' पति बोला उसका किसी और के साथ भी संबंध थे, कई बार रोका मानती ही नहीं थी तो...'आरोपी संजय कुमार ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। उसने कहा कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध थे, जिसे लेकर वह उसे रोकता भी था लेकिन उसके न मानने पर आज उसने उसकी जान ले ली। पेशे से आटो चालक संजय कुमार ने कहा कि उसे अपनी सजा की कोई परवाह नहीं है। 

बेटी के बयानों पर हुआ बाप पर केस दर्ज

मृतका शोभा शर्मा की 3 बेटियां हैं। सबसे बड़ी बेटी काजल (19) दिल्ली में रहती है और वहीं नौकरी करती है। उससे छोटी किरण (18) कैंट में ही अपनी मां के साथ काम करती थी। तीसरी और सबसे छोटी बेटी आशिमा (16) 10वीं क्लास में पढ़ती है और वह वारदात के समय मौके पर मौजूद थी। एस.एच.ओ. रामपाल ने बताया कि उसने पुलिस को बयान दिए हैं कि जब उसके पिता संजय ने उसकी मां शोभा पर चाकू से वार करने शुरू किए तो उसने पिता का विरोध किया।

उसने कहा कि जब वह आगे बढ़ी तो उसके पिता ने उस पर भी हमला कर दिया। मां के बेसुध होकर नीचे गिरने के बाद वह भी पीछे हट गई। पुलिस ने अस्पताल में उपचाराधीन आशिमा के बयानों पर थाना कैंट में संजय कुमार के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। एस.एच.ओ. के अनुसार आशिमा की हालत खतरे से बाहर है। 

28 साल पहले हुई थी शोभा-संजय की शादी
28 साल पहले कैंट निवासी शोभा शर्मा की शादी दीप नगर में रहते पंडित किशन कुमार के बेटे संजय के साथ हुई थी। शादी के काफी समय बाद तक घर में सब कुछ ठीक चल रहा था। पिछले कुछ समय से शोभा पर किसी के साथ अवैध संबंधों के शक पर संजय ने उसके साथ विवाद करना शुरू किया हुआ था। घर मे अक्सर क्लेश रहता था। इसी क्लेश में आज संजय अपनी पत्नी की जान का दुश्मन बन गया। उसने यह भी नहीं सोचा कि पत्नी को जान से मार देने के बाद जब वह खुद जेल में सजा काटेगा तो उसकी 3 बेटियों का रखवाला कौन होगा। 

 

Facebook Comments

You may also like

बेटी की बर्थडे पार्टी में टूटा ऐसा कहर, की पिता और चाचा को जान से धोना पड़ा हाथ

बेटी का बर्थडे मना रहे थे, अचानक ऐसा