पति-पत्नी ने दो बच्चों समेत की खुदकुशी, पानी में तैरती मिलीं चारों की लाशें

- in राजस्थान, राज्य
जोधपुर. राजस्थान के श्रीडूंगरगढ़ तहसील के धनेरू गांव में एक परिवार ने खेत में बनी डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली। मरने वालों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल है। तहसील के धनेरू गांव में मोहनलाल यादव अपने तीन पुत्रों के परिवार के साथ रहता है। सोमवार सुबह महेन्द्र के अलावा पूरा परिवार किसी काम से बीदासर चला गया। घर में महेन्द्र (28), उसकी पत्नी निरमा (26), पुत्री दर्शना (4)और पुत्र बाबूलाल (2) बचे थे।
पति-पत्नी ने दो बच्चों समेत की खुदकुशी, पानी में तैरती मिलीं चारों की लाशें
 
शाम सात बजे तक मोहनलाल का दूसरा पुत्र कालूराम वापस ढाणी पहुंचा तो डिग्गी के पास चप्पलें पड़ी मिली। कालूराम ने पास जाकर देखा तो डिग्गी में चारों के शव तैरते मिले। उसने इसकी जानकारी अपने पिता मोहनलाल के अलावा श्रीडूंगरगढ़ पुलिस को दी।

ये भी पढ़े: बांसवाड़ा : 72 घंटे बाद कर्फ्यू में छूट, मिला पेट्रोल बम और तलवारों का जखीरा

सूचना मिलते ही सीओ जगदीश बोहरा और सीआई विष्णुदत्त बिश्नोई मौके पर पहुंचे और शव निकलवाए। इस बीच आसपास के क्षेत्रों में सूचना पहुंचते ही ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।
 
मृतकों के शव निकलवाकर श्रीडूंगरगढ़ हॉस्पिटल के मुर्दाघर में रखवाए गए हैं। जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। सीओ जगदीश बोहरा ने बताया कि महेन्द्र ने अपने परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा नहीं हो सका है।

You may also like

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी 5 सितंबर को करेंगे बसों का चक्का जाम

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार से हुए समझौते लागू नहीं