पति ने प्रेमी से करा दी पत्नी की शादी,जानिए क्या? दिया गिफ्ट …..

अगर आपको ये पता चले कि एक पति ने पत्नी के प्यार के लिए अपनी जिंदगी वीरान कर ली और उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी, इतना ही नहीं शादी के गिफ्ट में अपना ढाई साल का बच्चा भी पत्नी के प्रेमी के हवाले कर दिया तो ये जानकर आप कहेंगे कि कहानी पूरी फिल्मी है। लेकिन, ये हकीकत है। जानिए…

Loading...

मामला भागलपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड का है जहां एक पति ने अपनी पत्नी और अपने ढाई वर्ष के बच्चे की मां की शादी उसके प्रेमी के साथ कर दी। दरअसल, ढाई वर्ष के बच्चे की मां को अपने ही मकान मालिक के बेटे से प्यार हो गया।

प्यार का जुनून सिर पर ऐसा चढ़ा कि वो पति से बेवफाई करने लगी। हालांकि बाद में जब पति को पत्नी की करतूत का पता चला तो वो भी दिल पर पत्थर रख उसे उसके प्रेमी के हवाले कर दिया साथ ही अपने ढाई साल के बेटे को भी नवदंपति को सौंप दिया।

भागलपुर के जगदीशपुर प्रखंड के खिरीबांध पंचायत के सालेपुर में शनिवार की देर रात पति की उपस्थिति में महिला की शादी मकान मालिक के बेटे और प्रेमी मोनू कुमार सिंह( 20 वर्ष) से ग्राम कचहरी में हो गई। शादी के रस्मो रिवाज के बाद पति ने अपने ढाई वर्ष के बेटे को भी उसके नये पिता को सौंप दिया।

काजबलीचक के रहने वाला युवक कई साल से सालेपुर में किराए के मकान में रहता था। कुछ दिन पहले उसे किसी केस में जेल भेज दिया गया था। इसी दौरान मकान मालिक के बेटे मोनू से उस महिला की नजदीकियां बढ़ने लगीं। धीरे-धीरे दोनों में प्रेमसंबंध हो गया। दोनों के कुछ दिन पहले घर से भागकर जोगनी मंदिर में शादी कर लेने की बात सामने आ रही थी।

जब पति को अपनी पत्नी के प्यार का पता चला तो उस युवक ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी संग ही कराने का निर्णय लिया। युवक की शादी करीब चार वर्ष पूर्व गोड्डा जिला के एक गांव में हुई थी।

खिरीबांध पंचायत के सरपंच डॉक्टर पवन कुमार साह ने बताया कि दोनों परिवारों की सहमति से पूर्व पति ने अपने सामने ग्रामीणों के समक्ष ग्राम कचहरी मे अपनी पत्नी और उसके प्रेमी मोनू की शादी करा दी और अपने ढाई वर्ष के बेटे को भी प्रेमी जोड़े को ही सुपुर्द कर दिया।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com