पति, जेठ और सास ने मिलकर की महिला की हत्या, शव बैग में डालकर ड्रेन से फेका

पश्चिम विहार वेस्ट थाना पुलिस ने एक महिला की हत्या के मामले में पति, जेठ और सास को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि झगड़े के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को बैग में डालकर ड्रेन में फेंक दिया। 

जिला पुलिस उपायुक्त सेजू पी कुरुविला ने बताया कि 16 मई को ज्वालाहेड़ी ड्रेन के पास पुलिस को एक बैग में महिला का शव मिला था। काफी प्रयासों बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी पुलिस को मदद नहीं मिली। इसके बाद आसपास के इलाके में पुलिस ने डोर-टू-डोर सर्वे किया। पता चला कि निहाल विहार के लक्ष्मी पार्क से एक दंपति गायब है। फोटो से लोगों ने महिला की शिनाख्त सरिता पत्नी निखिल सिंह के रूप में की।

जांच के बाद पुलिस ने निखिल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपराध स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि सरिता शादीशुदा और तीन साल की बेटी की मां थी। छह माह पहले दोनों संपर्क में आए। दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर शादी कर ली। इसके बाद दोनों परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहने लगे।

कुछ दिन बाद दंपती निहाल विहार के लक्ष्मी पार्क इलाके में किराए के मकान में रहने लगा। 14 मई की रात पति-पत्नी के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया। इस दौरान निखिल ने सरिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के बाद निखिल ने अपने भाई वरुण और मां गीता की मदद से सरिता के शव को एक बैग में पैक कर दिया। इसके बाद दोनों भाई स्कूटी पर बैग रखकर ड्रेन में फेंक आए। इस खुलासे के बाद पुलिस ने निखिल के भाई व उसकी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button