पति को खिलाई नींद की गोलियां और फिर प्रेमी के साथ…

अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह मौलासर का है. इस मामले में मौलासर थाना क्षेत्र के सेवा गांव के पास 2 दिन पहले खाई में मिले युवक के शव के मामले का पुलिस ने 48 घंटे में ही पर्दाफाश कर दिया. इस मामले में युवक की हत्या के मामले में उसकी पत्नी-प्रेमी व एक अन्य सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Loading...

जी दरअसल, ”सेवा गांव में मंगलवार शाम खाई में एक युवक की लाश मिली, जिसकी शिनाख्त ललासरी निवासी राजूराम मेघवाल के रूप में की गई.” इस मामले में एएसपी नितेश ने कहा, ”पुलिस के लिए पूरी तरह से यह ब्लाइंड मर्डर था, लेकिन तत्काल टीमों का गठन कर मात्र 48 घंटे में ही खुलासा करने में कामयाब हो गए. मृतक की पत्नी, प्रेमी व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया.”

वहीं इस मामले में सामने आई खबर के मुताबिक 8 अक्टूबर की शाम को मौलासर पुलिस को सेवा के भूतपूर्व सरपंच मोहनराम से सूचना मिली थी कि गांव सेवा में नेतड़ों की ढाणी मार्ग पर एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है, इसके बाद मौलासर थानाधिकारी पांचूराम ने पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीतेश आर्य व उप अधीक्षक डीडवाना गणेशाराम चौधरी को सूचना देते हुए घटना स्थल पर पहुंचे थे.

वहीं उन्हें जेब से मिले कागजात व मोबाइल के आधार पर पता चला कि युवक कौन है. वहीं उस घटना स्थल का रात्रि में ही मुआयना कर शव को मौलासर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया.” वहीं इस मामले में आगे मिली खबर के अनुसार 9 अक्टूबर को शव का तीन चिकित्सकों का बोर्ड का गठन करते हुए पोस्टमार्टम करवाया गया और उसके बाद में मृतक के भाई ने गले में निशान देखकर फांसी देकर हत्या करने की आशंका जताते हुए मामला दर्ज करवाया था. वहीं इस मामले में अब आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *