पति के सामने पत्नी ने घोड़े के साथ किया सेक्स, हुई प्रेग्नेंट और फिर……

- in 18+

 हम आये दिन कुछ न कुछ ऐसी खबरों से से रूबरू होते हैं जो न सिर्फ आश्चर्यजनक होते हैं, बल्कि अटपटे और बेतुके होते हैं। ऐसे ही अटपटी बातों और अजीबो-गरीब हरकतों को जब तथ्यों के साथ सामने लाया जाता है तब यहीं इंसानों के लिए रहस्य बन जाता है। एक ऐसी ही खबर से हैम आज आपको वाकिफ कराने जा रहे हैं, जो किसी रहस्य से कम नहीं है।पति के सामने पत्नी ने घोड़े के साथ किया सेक्स

दरअसल एक महिला अपने शराबी पति से आये दिन परेशान रहा करती थी। शराबी पति न सिर्फ शराब के नशे में बखेड़ा खड़ा करता था, बल्कि जिस्मानी तौर पर महिला को संतुष्ट कर पाने में भी असमर्थ था, जिसने महिला की चिंता को बढ़ा दिया था। एक दिन जब पति को आइना दिखाने के लिए महिला ने उनके सामने ही घोड़े के साथ संबंध बनाए। ताज़्ज़ुब की बात ये है कि घोड़े के साथ संबंध बनाने के बाद महिला गर्भवती भी हो गयी।

ये भी पढ़े: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का सेक्स वीडियो हो गया लीक, बॉलीवुड संग हॉलीवुड में हलचल…ये मामला भारत का नहीं है। महिला ने फेसबुक पर लिखा था कि मैंने और मेरे पति ने जमकर शराब पी थी, जिसके बाद मैंने घोड़े के साथ सेक्स किया। अब जब मैं गर्भवती हूं तो मुझे अल्ट्रासाउंड कराते हुए डर लग रहा है, कि अगर वो घोड़ा हुआ तब क्या होगा। 2014 में महिला की ये पोस्ट काफी वायरल हुई थी। महिला का कहना था कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि वो घोड़ा है या कुछ और मैं तो इसे जन्म देना चाहती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम