पति के देवरानी से रिश्ते से दुखी महिला ने की सुसाइड, देवर की डेढ़ साल पहले हो चुकी है मौत

  • संगरूर.पति के देवरानी से अवैध संबंधों के चलते विवाहिता ने आग लगाकर जान दे दी है। ऐसे में पुलिस ने विवाहिता के पति और देवरानी पर अमरगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। भूपिंदर सिंह निवासी पातड़ां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रांसपोर्ट का कार्य करता है। उसके बड़े भाई अजमेर सिंह की 13 वर्ष पहले मौत हो गई थी।
    पति के देवरानी से रिश्ते से दुखी महिला ने की सुसाइड, देवर की डेढ़ साल पहले हो चुकी है मौत
     
    अजमेर सिंह की बेटी कर्मजीत कौर उर्फ कुलबीर कौर (28) की 5 वर्ष पहले मनवी के जसबीर सिंह के साथ शादी की गई थी। कर्मजीत कौर के शादीशुदा देवर बलविन्द्र सिंह की डेढ़ वर्ष पहले मौत हो गई थी। ऐसे में बलविन्द्र सिंह की पत्नी संदीप कौर अपने बेटे के साथ कर्मजीत कौर और जसबीर सिंह के साथ रहती थी। संदीप कौर के जसबीर सिंह के साथ अवैध संबंध थे। जिस कारण कर्मजीत कौर का पति जसबीर सिंह के साथ क्लेश रहने लगा। जिस संबंधी कर्मजीत कौर ने कई बार उन्हें बताया परंतु वह कर्मजीत को समझा बूझा कर ससुराल भेज देते थे।

    Loading...

    ये भी पढ़े: ई-स्मार्ट बनेंगी जिले के चारों शहरों की स्ट्रीट लाइटें, शुरुआत नवांशहर-राहों से

    25 जून को कर्मजीत कौर उन्हें मिलने के लिए आई। कर्मजीत ने बताया कि उसे ससुराल भेजे क्योंकि वहां उसकी जान को खतरा है परंतु उन्होंने फिर समझा कर उसे मंडवी भेज दिया। सोमवार को भतीजे सतनाम सिंह को मनवी से फोन आया कि कर्मजीत कौर आग लगने से जल गई है। ऐसे में सतनाम सिंह और सुखचैन सिंह कर्मजीत कौर को देखने मंडवी जा रहे थे कि रास्ते में पता चला कि कर्मजीत की मौत हो गई है।
     
    पति गिरफ्तार: एसएचओ
    पुलिसने शिकायत के आधार पर मृतका के पति जसबीर सिंह ओर देवरानी संदीप कौर के विरुद्ध मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अमरगढ़ पुलिस थाने के इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी पति जसबीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि संदीप कौर फरार है।
     
     
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com