पति करते- करते बोला ब्लड नही आया, फिर पत्नी उठी और कर डाला ऐसा काम दुनिया हुई हैरान…

मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार से’क्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। …हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है

क्योंकि उनके साथ ‘वर्जिनिटी’ जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है।

इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।

ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं

अपने पहले से’क्स के अनुभव.टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की

उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।

क्या कभी आपने सोचा है कि खाकी वर्दी की जगह सफेद यूनिफॉर्म क्यों पहनती है इस देश की पुलिस?

महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने से’क्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार से’क्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी-

‘हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।’ उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था।

पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे स्प्रिंग के सहारे किसी फ्रेम से लटका दिया जाता है।

यह आमतौर पर उन जिम्नास्टों या नटों के काम आता है जो कि बहुत ऊंचे स्थान पर झूलों पर अन्य ही उपकरणों पर चढ़कर तमाशा दिखाते हैं। गलती होने पर ये लोग नीचे लगी ट्रैम्पोलाइन पर गिर जाते हैं और उन्हें कोई चोट नहीं लगती है।

यह महिला कहती है कि उसकी सारी सहेलियां अपना कौमार्य मुझसे पहले खो चुकी थीं, लेकिन मैंने अपने आप से कहा था कि मैं सोलह की होने पर ही इसे खो देना पसंद करूंगी। जब सोलह की हो गई तो मैं जिन और जूस पार्टियों में जाने लगी।

दुर्भाग्य है कि पार्टी में मेरी नजर सबसे हॉट युवा पर पड़ी और उसके साथ कुछ देर के लिए ट्रैम्पोलिन पर लेट गई। इस स्थिति में कोई जादुई बात नहीं थी और न ही पास में कोई झरना आदि था।

लेकिन यह बताना एक बड़ी चर्चा का विषय हो जाता है कि मैंने सबसे पहला से’क्स एक ट्रैम्पोलिन पर किया। वाह! क्या अनुभव था पहले से’क्स का..हम अभी भी प्यार करते हैं।

सेंट पॉल से एक युवक का कहना है कि जब मैंने एक महिला से पहली बार प्यार किया था तब वसंत की दोपहरी थी। हम कुछ समय पहले ही बॉटेनिक पार्क से आए थे और रास्ते भर एक दूसरे का हाथ पकड़े रहे थे।

उस समय बेडरूम की खिड़की से सूरज नजर आ रहा था तब हमने एक रजाई में घुसकर से’क्स किया था। यह बड़ा ही सौम्य, स्नेहपूर्ण अनुभव था और हम अब भी एक दूसरे को प्यार करते हैं।

अब 53 वर्षीय महिला का अनुभव भीउसने नेट पर अनुरोध किया था। इलिनॉयस की 53 वर्षीय महिला का कहना है कि उस समय मैं 15 वर्ष की थी। क्रिसमसत की रात थी।

बेसमेंट का फ्लोर था और 17 वर्षीय पार्टनर बॉयफ्रेंड था जो कि कुछेक महीनों से मेरे साथ था। यह उसका भी पहली बार का अनुभव था। उसने मुझे संदेश भेजा था और मैं पहुंच गई थी। आज मैं 53 वर्ष की हूं और मेरी दूसरी शादी को 26 वर्ष हो चुके हैं।

से’क्स करते करते अचानक पति रुक गया : ये कहानी है रूस की मारिया की। मारिया बताती हैं उन्होंने 18 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी पति की उम्र 22 साल थी। दोनों ने जब पहली बार संबंध बनाए तो दोनों खुश थे।

मारिया कहती हैं मेरा पति से’क्स कर रहा था मैं भी बहुत खुश थी अचानक वो रुक गया और बोला ब्लड तो निकला ही नहीं। तुम झूठी हो। मैंने कहा मैं ब्लड कहां से लाऊं। जो चीज है तुम्हारे सामने है।

तुम्हें मुझपर भरोसा नहीं तो मैं क्या करूं। अगर मैं तुमसे पूछूं कि तुम्हारे वर्जिन होने का सबूत दो तो तुम दोगे क्या। इसके बाद उनके पति को उनकी गलती का अहसास हुआ। हालांकि पारिवारिक कारणों की वजह से दोनों का अब तलाक हो चुका है।

Loading...

उज्जवलप्रभात.कॉम आप तक सटीक जानकारी बेहतर तरीके से पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है. आप की प्रतिक्रिया और सुझाव हमारे लिए प्रेरणादायक हैं... अपने विचार हमें नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से अभी भेजें...

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com