पंजाब-हरियाणा में हुई बूंदाबादी, मौसम हुआ सुहाना

- in पंजाब, राज्य

चंडीगढ़। पंजाब व हरियाणा में बुधवार को दिनभर बादल छाए रहे। दोनों राज्यों के कई शहरों में हल्की बूंदाबादी भी हुई, जिससे कुछ दिनों से पड़ रही हल्की गर्मी से राहत मिली। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि अभी अगले कुछ घंटों तक मौसम एेसा ही बना रहेगा।पंजाब-हरियाणा में हुई बूंदाबादी, मौसम हुआ सुहाना

मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण बादल छाए तथा बूंदाबांदी हुई। पानीपत के समालखा में बुधवार तड़के हल्की बारिश हुई। बुधवार रात को भी बादल छाए रहने व बूंदाबांदी की संभावना है। पंजाब के जालंधर, गुरदासपुर, पठानकोट, होशियारपुर सहित अन्य जिलों में भी हल्की बूंदाबांदी हुई।

मौसम के इस बदलाव से फसलों पर अधिक प्रभाव नहीं पड़ेगा। वहीं, अनाज मंडियों में समुचित व्यवस्था न होने से सरसों लेकर पहुंचे किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के कारण खुले में रखी सरसों भीग गई। उधर, 22 मार्च को राष्टपति राम नाथ कोविंद को हलवारा एयरफोर्स स्टेशन पहुंचना है। यदि बारिश होती है तो कार्यक्रम पर इसका असर पड़ सकता है। उल्लेखनीय है कि तीनों सेनाओं के प्रमुख भी इस कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं। यहां वह 51 स्क्वाड्रन को निशान सम्मान और 230 सिग्नल यूनिट को सम्मान प्रदान करेंगे।

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार