पंजाब में सिद्धू बोले, खुद पर शिकंजा कसते देख बौखला गए हैं मजीठिया

चंडीगढ़। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अकाली दल के महासचिव व पूर्व राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर पलटवार करते हुए कहा है कि मजीठिया बौखला गए हैं। बौखलाहट में मजीठिया तथ्यों को तोड़ने-मरोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि मजीठिया ईडी की रिपोर्ट को एक तरफ फेब्रिक्रेटेड बता रहे हैं तो दूसरी तरफ यह कह रहे हैं कि रिपोर्ट लीक हुई है।

वस्तुतः यह मजीठिया का डर है, क्योंकि रिपोर्ट में उनके खिलाफ कमेंट किए गए हैं। उससे वह बुरी तरह बौखला चुके हैं। बता दें, मजीठिया ने गत दिवस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के ऊपर ईडी की रिपोर्ट लीक करने को लेकर एआइआर दर्ज होनी चाहिए। इस पर सिद्धू ने कहा कि जो रिपोर्ट पहले ही मीडिया और एडवोकेट जनरल के पास आ चुकी है। उस रिपोर्ट को अगर मीडिया के सामने लाया गया तो इसमें हर्ज क्या है।

एसटीएफ चीफ हरप्रीत सिद्धू के संबंध में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि हार्डी सिद्धू ने कोर्ट में खड़े होकर यह बात कही थी कि मजीठिया उनके बहुत दूर के रिश्तेदार हैं। इसके बावजूद उनकी रिपोर्ट पर इसका कोई असर नहीं है। मजीठिया को अगर इस बात पर ऐतराज था तो वह कोर्ट क्यों नहीं गए। आज मजीठिया को इस बात का डर है क्योंकि हरप्रीत सिद्धू ने अपनी कड़ी रिपोर्ट कोर्ट को सौंपी है, इसलिए वह हरप्रीत सिद्धू को इस मामले में घसीटना चाहते हैं।

You may also like

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, 87 करोड़ लागत की योजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को