पंजाब की नाभा जेल से फरार मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर विक्की गोंडर और उसका साथी मुठभेड़ में ढ़ेर

चंडीगढ़| पंजाब की नाभा जेल से पांच अन्य कैदियों के साथ फरार हुए कुख्यात अपराधी विकी गोंडर को पंजाब पुलिस एक मुठभेड़ के दौरान मार गिराया. अधिकारियों ने बताया कि यह मुठभेड़ आज राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के एक गांव के पास हुई. सनसनीखेज नाभा जेल ब्रेक मामले के मास्टरमाइंड के साथ एक अन्य गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया भी आज शाम हुई मुठभेड़ में मारा गया. उन्होंने कहा कि इस दौरान एक कुख्यात अपराधी घायल हो गया जबकि एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया.पंजाब की नाभा जेल से फरार मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर विक्की गोंडर और उसका साथी मुठभेड़ में ढ़ेर

पंजाब पुलिस के महानिदेशक (इंटेलीजेंस) दिनकर गुप्ता ने चंडीगढ़ में कहा कि पंजाब सीमा से महज 50 मीटर दूर राजस्थान में पक्की गांव के पास हुई इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुये हैं. उन्होंने कहा कि यह ऑपरेशन पंजाब पुलिस की संगठित अपराध नियंत्रण इकाई (ओसीसीयू) ने किया.

एक विशिष्ट सूचना के बाद एआईजी गुरमीत चौहान के नेतृत्व में ओसीसीयू की टीम ने शाम करीब साढ़े छह बजे इलाके की घेराबंदी कर छापा मारा. यहां एक अन्य अपराधी लखविंदर लाखा ने उन्हें शरण दे रखी थी. डीजीपी गुप्ता ने कहा, हमारे दो पुलिसकर्मी, उप निरीक्षक बलजिंदर सिंह और सहायक उप निरीक्षक किरपाल सिंह इस अभियान के दौरान घायल हो गये. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कुख्यात गैंगस्टर को खत्म करने के लिये पंजाब पुलिस की प्रशंसा की है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button